अपनी मां और होने वाली सांस के साथ आखिर ऐसा क्या कर दिया Tejasswi ने, Karan बोले – हे भगवान ! तुम…

तेजस्वी प्रकाश अपनी मां और होने वाली सांस के साथ दिखाई दी है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) की विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundra) ने शो में खूब सुर्खियां बटोरी। शो से बाहर आने के बाद भी दोनों मीडिया की चर्चा में बने रहते है। इन दोनों का यही प्यार शो से बाहर आने के बाद भी बरकरार ही है। हाल भी में तेजस्वी प्रकाश अपनी मां और होने वाली सांस के साथ दिखाई दी है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह अपनी मां और होने वाली सांस के साथ चश्मा लगाकर स्वैग दिखा रही है। वहीं दूसरी तरफ तेजस्वी की मां और उनकी होने वाली सांस भी उन्ही की तरह स्टेप करती हुई दिखाई देती है। इस पोस्ट में तेजस्वी ने करण कुंद्रा की मां को मम्मी बोला है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है – मेरी मम्मियां तुम्हारी मम्मी से भी डैपर है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

Also Read – Karan Kundra ने गोवा में Tejasswi Prakash का रोमांटिक तरीके से मनाया जन्मदिन, शेयर की तस्वीरें

इनके इस वीडियो पोस्ट पर कई तरह के कमेंट आ रहे है। इनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने भी इस पर कमेंट किया है। वह कमेंट करते हुए लिखते है – ‘हे भगवान, मैं एक दिन क्या तुम्हे तुम्हारी माओं के साथ छोड़ दूं, और तुम उनके साथ मिलकर ऐसा करती हो।’ एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर खूब सारे लाइक्स और कमेंट आ रहे है।

Also Read – Tejaswi Prakash और Karan Kundra का वीडियो आया सामने, फैंस बोले गर्लफ्रैंड हो तो ऐसी