पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले में शुक्रवार देर रात तृणमूल कांग्रेस (TMC) के एक नेता के घर पर बम धमाका हो गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कुछ लोग घायल भी हो गए। धमाके के कारण नेता का घर भी क्षतिग्रस्त हो गया। बता दें यह हादसा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और TMC के महासचिव अभिषेक बनर्जी की मेदिनीपुर में शनिवार को आयोजित होने वाली रैली से पहले हुआ है।

वहीं भाजपा ने आरोप लगाया है कि TMC नेता के घर में देसी बम बनाए जा रहे थे जिस कारण यह धमाका हुआ। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि पश्चिम बंगाल में सिर्फ बम बनाने का उद्योग चल रहा है। भाजपा ने पूरे मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) से जांच करवाने की मांग भी की है। वहीं TMC ने इन आरोपों पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

बता दें यह घटना पूर्वी मेदिनीपुर जिले के भगवानपुर ब्लॉक के भूपतिनगर थाना क्षेत्र के नरयाबिला गांव में हुई। बम धमाका TMC के बूथ अध्यक्ष राजकुमार मन्ना के घर पर हुआ और इसमें उनकी भी मौत हो गई।अन्य दो मृतकों की शिनाख्त राजकुमार के भाई देवकुमार मन्ना और विश्वजीत गायन के रूप में हुई है।

Also Read: साऊथ फिल्मों में धमाल मचाएंगी सोनाक्षी सिन्हा, इस बड़े एक्टर के अपोजिट आएंगी नज़र

वहीं, धमाके में घायल हुए लोगों का एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। घायल लोग भी पार्टी कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं।