बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अब जल्द ही अपने फैंस को देने वाली है बड़ा सरप्राइज,जी हां, दबंग गर्ल अब साउथ की फिल्म में नजर आने वाली हैं.सोनाक्षी हाल में ही अपनी फिल्म डबल एक्सल में नजर आई थीं. हालांकि ही सोना की फिल्म कुछ खास कमाल न दिखा पाई हो पर सोनाक्षी ने अपनी एक्टिंग से काफी तारीफ़ें बटोरी. सोनाक्षी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी सुन्दर तस्वीर से सबका दिल भी जीता हैं. दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की साउथ फिल्मों में एंट्री को लेकर जबसे ये बड़ी खबर सामने आई हैं. तबसे सोनाक्षी के फैंस बहुत ज्यादा एक्साइटेड और खुश नजर आ रहे हैं.

इस बड़ी फिल्म से डेब्यू करेंगी एक्ट्रेस

मीडिया सूत्रों के मुताबिक़ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ‘एनबीके 108’ मूवी में आएंगी नज़र फिल्म में सोनाक्षी के अपोजिट नंदामुरी बालकृष्ण दिखाई देंगे. साउथ फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा से संपर्क किया. साउथ की इस बड़ी फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा तैयार भी हो गई हैं, लेकिन सोनाक्षी ने साउथ की इस बड़ी फिल्म के लिए मोटी फीस की मांग भी कर दी हैं रिपोर्ट के अनुसार निर्देशक अनिल रविपुडी मुंबई दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को फिल्म की स्क्रिप्ट भी सुनाने के लिए पहुंचे थे.एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने नए मूवी प्रोजेक्ट के लिएअपनी तरफ से हरी झंड़ी भी दिखा दी है, और फिल्म में काम करने के लिए भी सहमत हो गयी हैं.

Also Read –Rakul Preet Singh बोल्डनेस ने खींचा ध्यान, तस्वीरें देख उड़ाए फैंस के होश

बहुत बड़े सुपर स्टार हैं ये साउथ एक्टर

अभिनेता नंदामुरी बालकृष्ण साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़ो नामो में शुमार हैं. दर्शकों को अभिनेता नंदामुरी बालकृष्ण की मूवी का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार रहता हैं. पर्दे पर एक्टर को देखने के लिए दर्शक बहुत उत्तेजित भी रहते हैं. फिलहाल एक्टर अपनी आने वाली फिल्म ‘एनबीके 108’ को लेकर खबरों में छाए हुए हैं, साथ ही नंदामुरी ने निर्देशक अनिल रविपुदी के साथ इस नए प्रोजेक्ट पर काम भी शुरू कर दिया हैं.

मूवी में होगा एक्शन का तड़का

शाइन स्क्रीन्स के बैनर तले इस मूवी का निर्माण होने जा रहा है. खबर तो ये भी हैं कि हैदराबाद में इस मूवी का एक सेट भी तैयार कर लिया जाएगा. ‘एनबीके 108’ एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमें श्रीलीला ने नंदामुरी बालकृष्ण की बेटी की भूमिका निभाई है, जबकि दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा नंदामुरी के अपोजिट नजर आएंगी. वैसे तो, इस बारे में अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. और साथ ही में मूवी में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल भी अहम भूमिका में दिखाईं देंगे ऐसे कयास भी लगाए जा रहे हैं.