Girl Gyming In Saari Video

Girl Gyming Video: आज के समय में अपने शरीर को फिट बनाए रखने के लिए ज्यादातर लोग सुबह उठकर वर्कआउट करना पसंद करते हैं। लड़का हो या लड़की सभी जिम में पसीना बहाते हुए नजर आते हैं। ऐसे में सभी का वर्कआउट करने का एक अपना अलग ही तरीका होता है। कोई जिम में मौजूद ट्रेनर से ट्रेनिंग लेकर अपनी फिटनेस बनाते हैं तो कोई अपनी खुद की मेहनत से।

हालांकि वर्कआउट करने का सबका एक अपना अलग ही तरीका होता है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की जिम में साड़ी पहनकर वर्कआउट करती हुई नजर आ रही है। यह वीडियो सामने आने के बाद से ही लोग काफी ज्यादा हैरानी में है। क्योंकि वर्कआउट करने के लिए स्पोर्ट्स ड्रेस पहनना पड़ती है। ताकि वर्कआउट करते समय किसी भी तरह की परेशानी ना हो।

Also Read: 99% लोग नहीं जानते गैस सिलेंडर के नीचे क्यों दिए जाते हैं छोटे-छोटे छेद? जानें इसके पीछे की वजह

लेकिन जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से पिंक कलर की साड़ी पहनकर यहां लड़की जबरदस्त तरीके से वर्कआउट करती हुई नजर आ रही है इतना ही नहीं यह लड़की ट्रैक्टर के बड़े वाले टायर को अपने दोनों हाथों से उठाकर भी वर्कआउट कर रही है यह नजारा देखकर बड़े-बड़े बॉडी बिल्डरों के भी पसीने छूट गए हैं वीडियो वायरल होने के साथ ही काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो को रीना सिंह नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिम में साड़ी पहनकर वर्कआउट कर रही है रानी को देखकर लोगों को भी हैरानी हो रही है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन भी काफी ज्यादा अट्रैक्टिव दिया है। उन्होंने लिखा है कि यहां तो शुरुआत है मतलब आगे चल के और भी हथकंडे अपनाने वाली है।