HomeदेशSocial Media पर छाई दुख की लहर, दिग्गज नेताओं ने दी बिपिन...

Social Media पर छाई दुख की लहर, दिग्गज नेताओं ने दी बिपिन रावत को श्रद्धांजलि

नई दिल्ली। आज का दिन भारत के लिए बड़ा ही दर्दनाक दिन साबित हुआ। तमिलनाडु के कुन्नूर में खराब मौसम की वजह से CDS जनरल बिपिन रावत (CDS General Bipin Rawat) के हेलीकॉप्टर क्रैश की वजह से देश के पहले सभी सेनाओं के प्रमुख हमेशा के लिए काल के गर्त में समा गए। इस दुर्घटना में उनकी पत्नी सहित 11 अन्य लोग भी शिकार हुए हैं। बिपिन रावत की खबर के बाद से ही सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक हर जगह शोक की लहर उठ गई है। सोशल मीडिया (Social media) के जरिए सभी लोग बिपिन रावत को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है।

ALSO READ: Coonoor helicopter crash: ये बड़े सवाल उठ रहें हैं CDS बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर क्रैश के बाद

पीएम ने किया ट्वीट

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि, “जनरल बिपिन रावत एक उत्कृष्ट सैनिक थे। एक सच्चे देशभक्त, उन्होंने हमारे सशस्त्र बलों और सुरक्षा तंत्र के आधुनिकीकरण में बहुत योगदान दिया। सामरिक मामलों पर उनकी अंतर्दृष्टि और दृष्टिकोण असाधारण थे। उनके निधन से मुझे गहरा दुख पहुंचा है। शांति।”

गृहमंत्री का ट्वीट

साथ ही गृहमंत्री अमित शाह ने भी दुःख जताते हुए कहा कि, “देश के लिए एक बहुत ही दुखद दिन क्योंकि हमने अपने सीडीएस जनरल बिपिन रावत जी को एक बहुत ही दुखद दुर्घटना में खो दिया है। वह सबसे बहादुर सैनिकों में से एक थे, जिन्होंने अत्यंत भक्ति के साथ मातृभूमि की सेवा की है। उनके अनुकरणीय योगदान और प्रतिबद्धता को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। मुझे गहरा दुख हुआ है।”

राहुल गांधी का ट्वीट

इस दुखत खबर के बाद कांग्रेस दिग्गज नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि, “मैं जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। यह एक अभूतपूर्व त्रासदी है और इस कठिन समय में हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। अपनी जान गंवाने वाले अन्य सभी लोगों के प्रति भी हार्दिक संवेदना। इस दुख की घड़ी में भारत एक साथ खड़ा है।”

अखिलेश यादव का ट्वीट

वहीं सपा अध्यक्ष अखिल यादव ने ट्वीट किया कि, “कुन्नूर हेलीकॉप्टर दुर्घटना में चीफ ऑफ डिफेंस स्‍टाफ, जनरल बिपिन रावत जी, उनकी पत्नी एवं 11 अन्य की मृत्यु पर भावपूर्ण श्रद्धांजलि! जनरल रावत जी के शौर्यपूर्ण जीवन को नमन।”

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular