India Vs Pakistan: रोहित शर्मा के बाद विराट कोहली भी आउट, भारत ने 53 रन पर गवाएं 3 विकेट

पाकिस्तान ने भारत को जीत के लिए 148 रनों का टारगेट दिया है. भारत की ओर से सभी 10 विकेट उसके तेज गेंदबाजों ने लिए. भुवनेश्वर कुमार ने सबसे ज्यादा चार और हार्दिक पंड्या ने तीन प्लेयर्स को आउट किया.

एशिया कप के दूसरे मैच में भारत का मुकाबला पाकिस्तान के साथ है। दोनों टीमें लगभग 10 महीने बाद आपस में खेल रही हैं। ये मैच दुबई में भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप-2022 का मुकाबला खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तानी टीम 19.5 ओवर में 147 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. जिससे भारत को जीत के लिए 148 रन का लक्ष्य मिला.

पाकिस्तान के लिए मोहम्मद रिजवान ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाये. पेसर भुवनेश्वर कुमार ने 4 विकेट झटके जबकि हार्दिक पंड्या को 3 विकेट मिले. अर्शदीप सिंह ने 2 विकेट अपने नाम किए. जबकि हार्दिक पंड्या को 3 विकेट मिले व अर्शदीप सिंह ने 2 विकेट अपने नाम किए.

Also Read: भारतीय रेलवे को मिली रफ़्तार, वंदे भारत ट्रेन ने ट्रायल के दौरान बनाया ये नया रिकॉर्ड 

भारत ने 5 ओवर में बनाए 29 रन, 1 विकेट गिरा

विराट कोहली ने शाहनवाज के पारी के 5वें ओवर की चौथी गेंद पर चौका लगाया. इस ओवर में 6 रन बने. भारत ने 5 ओवर में 1 विकेट खोकर 29 रन बना लिए हैं. विराट 24 और कप्तान रोहित शर्मा 4 रन बनाकर क्रीज पर हैं. टीम इंडिया को अभी जीत के लिए 90 गेंदों पर 119 रन की दरकार है.