Video Viral: TMC कार्यकर्ता का मोटापा देख CM ममता बनर्जी हुई परेशान, पूछे डाले कुछ ऐसे सवाल

ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने पूछा नेता से सवाल क्या घूमने जाते हो य नहीं ? इसपर कार्यकर्ता ने कहा कि हर दिन टहलना निकलता हूँ.

ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने पूछा नेता से सवाल क्या घूमने जाते हो य नहीं ? इसपर कार्यकर्ता ने कहा कि हर दिन टहलना निकलता हूँ. फिर ममता बनर्जी ने पूछा कि खाना ज्यादा खाते हो? नेता ने बताया उसकी सेहत का राज़ है सुबह रोज़ पकौड़े खाना, इसलिए पेट मध्य प्रदेश बन गया है.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) का वायरल एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो TMC के के कार्यकर्ता को उसके मोटापे पर पर बात कर रही है. वीडियो में ममता बनर्जी कार्यकर्ता से उसके सेहत को लेकर कहती पूछ रही है कि आखिर उसका मध्य प्रदेश(पेट) क्यों बन गया हैं. जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल की सीएम ने एक कार्यक्रम में स्थानीय नगर पालिका के एक नेता को यह सब बातें कहीं.

Must read : मध्य प्रदेश की 99 नगर पालिका में से 28 OBC के लिए हुई आरक्षित, महापौर पद के लिए नहीं होगा आरक्षण

दरअसल कार्यक्रम में जब वह नेता अपनी बात कहने के लिए खड़ा हुआ तो उसके बोलने के बीच में ही ममता बनर्जी ने उससे टोकते हुए कहा, “जिस तरह से आपका पेट बढ़ रहा है, आप किसी भी दिन गिर सकते हैं, क्या आप अस्वस्थ हैं?”

इसपर TMC के नेता ने कहा कि उसे न मधुमेह है और न ही ब्लड प्रेशर की बीमारी, वह एकदम स्वास्थ है. उसने अपनी बात को रखते हुए ममता बनर्जी से कहा कि वह पार्टी कामों में लगा हुआ है. वहीं ममता बनर्जी ने मोटापे को लेकर आगे कहा कि जरूर कोई समस्या है, आपके पास इतना विशाल मध्य प्रदेश(शरीर का मध्य भाग) कैसे हो सकता है?”

इसके बाद ममता बनर्जी कार्यकर्त्ता से एक और सवाल करती है कि हर रोज़ टहलने निकलते हो? इसपर कार्यकर्ता ने कहा कि वे हर रोज़ हर टहलता है.

वंही एक दम से ममता एक और सवाल कर देती है और पूछती हैं कि खाना ज्यादा खाते हो? नेता ने बताया कि वह रोज सुबह पकौड़े खाता है, इसलिए पेट बढ़ गया है. इसके बाद ममता बनर्जी ने पूछा आखिर तुम रोज पकौड़ी क्यों खाते हो? ऐसे तो कभी भी अपना वजन कम नहीं कर सकते.

इसपर कार्यकर्ता ने जोर देकर कहा कि मैं तो हर दिन 3 घंटे व्यायाम भी करता हूं. शख्स ने कहा कि रोजाना एक हजार कपालभाति प्राणायाम करता हूं. ममता ने कहा, “संभव नहीं है, अगर आप मुझे 1,000 कपालभाति करके दिखाओगे तो मैं आपको 10,000 रुपए दूंगी.

बता दें कि टीएमसी प्रमुख कार्यक्रम के दौरान ही कार्यकर्ता से एक्सरसाइज करने को कहती हैं. वहीं ममता बनर्जी और टीएमसी कार्यकर्ता के बीच हुई इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.