Hometrendingविक्की-कटरीना की शादी की तैयारियां तेज, कर्नाटक और थाइलैंड से आईं सब्जियां

विक्की-कटरीना की शादी की तैयारियां तेज, कर्नाटक और थाइलैंड से आईं सब्जियां

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी के चर्चे काफी शुमार हो रहे है। आपको बता दें कि, दोनो 9 दिसंबर को राजस्थान के बरवाड़ा में शादी करने जा रहे हैं। वहीं लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार कटरीना कैफ की शादी की तैयारियों में बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान भी मदद कर रहे हैं। जिसके चलते विक्की-कटरीना की वेडिंग वेन्यू की सिक्योरिटी का जिम्मा सलमान के बॉडीगार्ड शेरा को दिया गया है। बता दें कि, शेरा एक टाइगर नाम की सिक्योरिटी कंपनी चलाते हैं।

ALSO READ: इंदौर में Omicron की आहट, हाईअलर्ट पर प्रशासन, इन इंतजामों की तैयारी पूर्ण

वहीं अब दोनों की शादी के कुछ ही दिन रह गए है और तैयारियां भी जोरों-शोरो से हो रही है। साथ ही कपल शादी के लिए देश के कई राज्यों और विदेश से सब्जियां भी मंगवाई गई हैं। कटरीना और विक्की की शादी के वेन्यू सिक्स सेंसेस फोर्ट की सिक्योरिटी का पूरा चार्ज अब शेरा की कंपनी के हाथ में है। गौरतलब है कि, वेन्यू में कई बॉलीवुड सेलेब्स और VIP गेस्ट्स के शामिल होने की खबरें हैं इसलिए शेरा की कंपनी के अलावा बरवाड़ा पुलिस से भी मदद ली गई है।

बता दें कि शादी में देश के कई राज्यों और विदेश से सब्जियां मंगवाई गई हैं। यहां तक कि थाईलैंड से भी कई तरह की सब्जियां मंगवाई गई हैं। वहीं, कर्नाटक से लाल केले और मशरूम मंगवाए गए हैं। इसके अलावा पालक और गोभी समेत कई अन्य सब्जियां भी कर्नाटक से ही मंगवाई गई हैं। साथ ही साथ, होटल में कपल के साथ-साथ उनके गेस्ट्स के लिए भी खास व्यवस्था की गई है। मिली जानकारी के अनुसार शादी में आए VIP गेस्ट्स के लिए 4 दर्जन क्रॉकरी मुंबई से मंगवाई गई हैं।

इसके आलावा विक्की और कटरीना 9 दिसंबर को चांद निकलते ही सात जन्मों के बंधन में बंध जाएंगे। वहीं बनारस के ज्योतिषविद् और काशी हिंदू विश्वविद्यालय के प्रोफेसर चंद्रमौली उपाध्याय ने बताया कि, विक्की की वृषभ और कटरीना का मिथुन राशि का होना, पति-पत्नी के रूप में इस रिश्ते को मजबूती देगा।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular