Uttar Pradesh : थोड़े से रुपए के लिए मकान मालिक कर रहा था परेशान, वृद्ध ने बीजेपी कार्यालय में खुद को किया आग के हवाले

उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना सामने आई। दरअसल लखनऊ के हजरतगंज स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में घुसकर बुजुर्ग ने आत्मदाह की कोशिश की। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने तुरंत आग को बुझाया और बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी हालत में कुछ सुधार जारी है

उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना सामने आई। दरअसल लखनऊ के हजरतगंज स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में घुसकर बुजुर्ग ने आत्मदाह की कोशिश की। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने तुरंत आग को बुझाया और बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी हालत में कुछ सुधार जारी है। जानकारी के अनुसार मकान मालिक के द्वारा बकाया किराए के लिए बुजुर्ग को परेशान किया जा रहा था, जिसकी वजह से उन्होंने यह कदम उठा लिया।

Also Read-भारी बारिश से Pakistan का हुआ सवा सत्यानाश, 900 की मौत, करोड़ो बेघर

3500 रुपए बाकी है किराया

जानकारी के अनुसार उक्त बुजुर्ग व्यक्ति जिनका नाम बलराम तिवारी बताया जा रहे है, अपने मकान मालिक के द्वारा मात्र 3500 रुपए के किराए लिए लगातार प्रताड़ित किए जा रहे थे । उनकी पत्नी ने बताया की उनके पति नौकरी छूटने की वजह से पिछले छह महीने से बेरोजगार चल रहे थे। इस कारण से वे 3500 रुपए किराया मकान मालिक को नहीं दे पाए जिसके कारण मकान मालिक उनको लगातार प्रताड़ित करने लगा।

Also Read-Sports : लुसाने डायमंड लीग के लक्ष्य पर लगा नीरज चोपड़ा का भाला, बने खिताब जीतने वाले पहले भारतीय

मकान मालिक के खिलाफ मामला दर्ज

जानकारी के अनुसार उक्त मकान मालीक के ऊपर पीड़ित परिवार की शिकायत पर लखनऊ पुलिस के द्वारा समन्धित धाराओं पर मामला दर्ज कर लिया गया है।