High Alert! यूपी में दिल्ली जैसी साजिश, छतों पर मिले पत्थर

यूपी के बिजनौर के चहशीरी इलाके में पुलिस को कई घरों की छत पर पत्थर भरे बोरो की खबर मिली थी। खबर मिलते ही पुलिस ने अभियान तेज कर दिया। इलाके में ड्रोन से निगरानी की जा रही है।

0
bijnor

लखनऊ: दिल्ली में भड़की हिंसा में मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है, वहीं उत्तर प्रदेश से भी दिल्ली जैसी साजिश का खुलासा हुआ है। यूपी के बिजनौर के चहशीरी इलाके में पुलिस को कई घरों की छत पर पत्थर भरे बोरो की खबर मिली थी। खबर मिलते ही पुलिस ने अभियान तेज कर दिया। इलाके में ड्रोन से निगरानी की जा रही है।

ड्रोन से मोनिटरिंग के बाद उन तमाम घरों पर कार्रवाई हुई, जहां पत्थर रखे हुए थे। पुलिस की टीम ने फ़ौरन मौके पर पहुंचकर वहां रखे पत्थरों को हटाया। इसके बाद अधिकारियों ने अपील की है कि कोई भी किसी तरह की अफवाह ना फैलाएं।

बिजनौर के एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि दिल्ली हिंसा के मद्देनजर जिले में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। उपद्रवियों तत्वों को चिन्हित करके उन्हें नोटिस जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही रेड कार्ड भी जारी किया है।

संजीव त्यागी के मुताबिक, जांच के दौरान कई घरों के छतों पर पत्थर मिले हैं। घर के मालिक को समझा-बुझाकर सभी पत्थर हटा दिया गया है। साथ ही पूरे इलाके में शांति की अपील की जा रही है। चहशीरी के अलावा और भी कई इलाकों में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया।

पुलिस ने मेरठ, गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, बागपत में भी सुरक्षा बढ़ा दी है। हर जगह ड्रोन से नजर रखी जा रही है। इसके साथ ही पुलिस चेकिंग अभियान भी चला रही है।