यूजर्स ने सारा अली खान का उड़ाया मजाक, बताया ओवरएक्टिंग की दुकान, जानें वजह

Sara Ali Khan बॉलीवुड की हॉट स्टार में से एक हैं। वह खुद को काफी फिट रखती है और हर बार उनका ग्लैमरस अवतार (Glamorous Look) देखने को मिलता है।

Sara Ali Khan बॉलीवुड की हॉट स्टार में से एक हैं। वह खुद को काफी फिट रखती है और हर बार उनका ग्लैमरस अवतार (Glamorous Look) देखने को मिलता है। वह बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस को भी कड़ी टक्कर देती नजर आती है। वह फिटनेस फ्रीक होने के साथ-साथ फैशनिस्टा भी हैं। सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने परफेक्ट फिगर को मेंटेन रखने के लिए रोज़ाना जिम में पसीना बहाती हैं। उनका हॉट अंदाज आए दिन चर्चा में बना रहता है। हाल ही में सारा की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई है,जो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दरअसल, फैंस की फेवरेट सारा को लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। बता दें सारा अली खान ने हाल ही में एक फैशन शो में रैंप वॉक कर जलवे बिखेरे है। इस दौरान वह ब्लू कलर के हैवी एम्ब्रॉयडरी वाले लहंगा चोली में नजर आई। वहीं सारा का रॉयल लुक काफी जबरदस्त लग रहा है। वैसे तो कुछ लोगो का सारा का ये लुक काफी पसंद आया लेकिन सारा की रैंप वॉक का सोशल मीडिया पर काफी मजाक उड़ रहा है।

Also Read – जाह्नवी कपूर को सरेआम होना पड़ा शर्मिंदा, मीडिया के सामने ही हवा में उड़ गई ड्रेस

बता दें फैंस को जिस तरह से रैंप पर वॉक कर रही हैं, उनके चलने का स्टाइल बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। एक यूजर ने लिखा, ये ऐसे क्यों चल रही है? वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ये जबरदस्ती क्यों चल रही है? इसी तरह लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है। हालांकि, सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपने फैंस को नई-नई तस्वीरों और वीडियोज के जरिए एंटरटेंन करती रहती हैं। सारा की तस्वीरें जितनी दिलचस्प होती हैं, उतने ही मजेदार होते हैं उन तस्वीरों के कैप्शन होते हैं।