UP: दरिंदो ने किया गर्भवती महिला से गैंगरेप, भ्रूण हाथ में लेकर सास ने की न्याय की मांग

इस घटना के सामने आने के बाद सभी लोग हैरान हैं और पैरों से भी जमीन खिसक गई है। पीड़िता के परिवार ने थाने में केस दर्ज करवाया है.

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। कुछ दरिंदों ने एक गर्भवती महिला से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित महिला को 3 महीने का गर्भ था। यह घटना बिशारतगंज थाना क्षेत्र के मझगांव की है। जहाँ एक गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप किया गया जिसके बाद गर्भ में ही बच्चें की मौत हो गई।

इस घटना के सामने आने के बाद सभी लोग हैरान है। बताया जा रहा है कि जब महिला किसी काम से खेत में गई थी तभी कुछ दरिंदो ने 3 महीने की गर्भवती महिला के साथ बलात्कार किया जिसके बाद महिला का गर्भपात हो गया। पीड़ित की सास प्लास्टिक के जार में हाथ मे भ्रूण लेकर न्याय मांगने एसएसपी कार्यलय पंहुची। जिसे देखकर कार्यलय में मौजूद सभी अधिकारियों की आंखे खुली की खुली रह गई।

Must Read- मौसम विभाग ने जारी किया भारी बारिश का अलर्ट, इन 10 जिलों में बिजली गिरने की संभावना की व्यक्त

जब महिला खेत पर काम से गई थी तभी महिला के साथ गैंगरेप करने के बाद आरोपी महिला को छोड़कर फरार हो गए। जब पीड़ित महिला काफी देर तक घर नहीं पंहुची तो खेत पर जाकर देखने पर महिला की हालत गंभीर दिखाई दी। जिसके बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया लेकिन बच्चे की जान नहीं बच पाई। दुष्कर्म कब दौरान गर्भ में ही बच्चें की मौत हो गई। पीड़ित महिला के परिजन न्याय के लिए अफसरों के चक्कर काट रहे है।

बरेली एसपी राजकुमार अग्रवाल के अनुसार दोनों पक्षों के बीच घटना वाले दिन खेत में उड़द तोड़ने को लेकर विवाद हुआ था। लेकिन गांव में बैठक कर समझौता भी किया गया था। जिसका लिखित में समझोता नामा भी मिला है। अब इस घटना के बाद महिला का मेडिकल परीक्षण करवाया गया है और पीड़िता का बयान भी दर्ज किया गया है। जांच में भी सामने आएगी उसके आधार पर कार्रवाई होगी।

इस घटना के सामने आने के बाद सभी लोग हैरान हैं और पैरों से भी जमीन खिसक गई है। पीड़िता के परिवार ने थाने में केस दर्ज करवाया है और इस घटना को लेकर बिशारतगंज थाने में धारा 376डी, 315 के तहत मुकदमा भी दर्ज किया गया है। पति ने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए न्याय की मांग की है।