अनोखा मामला: एक दुल्हन की दो बारात, एक को वरमाला तो दूसरे के साथ विदाई

उत्तर प्रदेश के एटा जिले से हाल ही में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक दुल्हन के लिए दो बारात पहुंच गई। जिसके बाद उसने एक दूल्हे के साथ वरमाला पहनी तो दूसरे के साथ विदा हो गई। ऐसा देख इस पर पहले दूल्हे और उसके घरवालों ने हंगामा खड़ा कर दिया।

वहीं इस मामले की शिकायत पुलिस में की गई। तब ही पुलिस पुलिस लड़की के पिता और चाचा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक, मामला एटा जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव सिरांव की है। यहां एक लड़की की शादी में दो दूल्हे बारात लेकर पहुंच गए। ऐसे में उसने पहले दूल्हे को जयमाला पहनाई तो वहीं दूसरे दूल्हे के साथ दुल्हन की शादी की गई।

जिसके बाद शिकायत पर पुलिस ने दुल्हन के पिता और विदाई की गई दूल्हे के परिजनों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। अब पुलिस जांच कर के इस मामले पर कार्रवाई की बात कह रही है। आपको बता दे, ये खबर गांव सिरांव में चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, पहले पहुंची बारात के दूल्हे के साथ दुल्हन की वरमाला हुई तो दूसरी बारात का दूल्हा दुल्हन को लेकर चला गया। फिर क्या फिर तो हंगामा जो हुआ उसके बाद भी पुलिस के आलाधिकारी कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है।