Ukraine-Russia War: खारकीव में धमाकों के बीच भारतीय छात्र की मौत! गोलीबारी में हुई मृत्यु

यूक्रेन और रूस के बीच आज यानी पांचवें दिन भी युद्ध लगातार जारी है. आज पांचवें दिन भी युद्ध जारी हैं। दोनों देश एक दूसरे को भारी नुकसान पहुंचाने का दावा कर रहे हैं.

यूक्रेन और रूस के बीच आज यानी पांचवें दिन भी युद्ध लगातार जारी है. आज पांचवें दिन भी युद्ध जारी हैं. दोनों देश एक दूसरे को भारी नुकसान पहुंचाने का दावा कर रहे हैं. हाल ही की ख़बरों के अनुसार, रूस की सेना ने कीव, खारकीव और चेर्निहाइव में भारी मात्रा में तोप के गोले बरसाए हैं. हाल ही में खबर सामने आ रही है कि खारकीव में धमाकों के बीच एक भारतीय छात्र की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि गोलीबारी में इस छात्र की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि, छात्र की उम्र 21 साल बताई जा रही है. यह कर्नाटक का रहने वाला था.

यह भी पढ़े – Ukraine Russia War: जब फोन पर वाजपेयी ने क्लिंटन से कहा- पाकिस्तान कल का सूरज नहीं देख पायेगा!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, यूक्रेन पर रूसी हमलों के बीच इंडियन एंबेसी ने एक एडविजारी जारी की है. जिसमें उन्होंने कहा कि, ‘हर हाल में आज ही कीव छोड़ दें भारतीय’. दूसरी ओर हाल ही में यूक्रेन ने दावा किया था कि उसने रूस के 4300 सैनिकों को मार गिराया हैं वहीं खबर हैं कि रूसी हमलों में यूक्रेन को भी भारी जान माल का नुकसान हुआ हैं ताजा जानकारी के अनुसार यूक्रेन के 14 बच्चों सहित 352 नागरिकों की जान अब तक जा चुकी हैं.

यह भी पढ़े – PF Account: EPFO ने अपने ग्राहकों के लिए जारी किया अलर्ट! UAN पर देखें पूरा अपडेट

वही, यूक्रेन में फंसे छात्र बंकर में दिन-रात भूक और प्यास से तड़प रहे हैं. उनके लिए खाने-पीने का संकट लगातार बढ़ता जा रहा है. रोमनिया बॉर्डर पर 2 दिन से भारत वापसी के इंतजार में रुके 20 विद्यार्थियों में इंदौर के विभोर शर्मा भी मौजूद हैं. विभोर के पिता से सांसद शंकर लालवानी आज मुलाकात भी करने जा रहे हैं.