Ratlam में जन्मे दो सिर-तीन हाथ वाले बच्चे, Indore एमवाय हॉस्पिटल में किया रेफेर

रतलाम जिला अस्पताल में एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है। रतलाम (Ratlam) जिला अस्पताल (Civil Hospital) में दो मुंह और तीन हाथ वाले बच्चे का जन्म हुआ है।

Ratlam : रतलाम जिला अस्पताल में एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि रतलाम (Ratlam) जिला अस्पताल (Civil Hospital) में दो मुंह और तीन हाथ वाले बच्चे का जन्म हुआ है। ऐसे में जन्म के कुछ ही घंटों बाद बच्चे को इंदौर के लिए रेफेर कर दिया गया। यहां इंदौर के एमवाय अस्पताल में बच्चे को सीनियर डॉक्टरों के पास इलाज के लिए भेजा गया। अभी बच्चे को आईसीयू में ऑब्जर्वेशन में ही रखा गया है।

Must read : Manushi Chhillar ने ग्रीन डीपनेक ड्रेस में दिए बोल्ड पोज, Photo Viral 

जानकारी के मुताबिक, मां भी अभी रतलाम के जिला अस्पताल में ही भर्ती है वहीं बच्चे इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती है। इसको लेकर डॉक्टरों का कहना है कि ऐसे बच्चे का जन्म मेडिकल साइंस में किसी चमत्कार से कम नहीं है। दरअसल, करोड़ो में एक बच्चे का ऐसा जन्म होता है। ऐसे जन्मे बच्चे को पोलीसेफली कंडीशन कहा जाता है। आपको बता दे, बच्चे के पिता ऑटो चालक है।

वहीं मां हाउसवाइफ है। दो साल पहले ही शादी हुई थी। ऐसे में इन दोनों की ये पहली संतान है। बच्चे के पिता ने बताया है कि सोनोग्राफी देख डॉक्टर ने जुड़वा बच्चे होने की बात कही थी। तब पता नहीं था ऐसा होगा। तस्वीर सामने आई है जिसमें देखा जा सकता है बच्चे के दो सर है वहीं 3 हाथ है। दो हाथ सही जगह पर है वहीं एक सर के पास है। ऐसे में पिता ने कहा है कि अभी हमें कुछ नहीं पता आगे क्या होगा। बस ऊपर वाले से दुआ कर रहे कि वे जिंदा बच जाएं।