Twinkle Khanna ने की Karan Johar को बैन करने की मांग, Viral हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस Twinkle Khanna ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह Karan Johar को बैन करने की बात कह रही हैं.

मुंबई। फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में अपना 50 वां जन्मदिन मनाया है उनके बर्थडे सेलिब्रेशन में बॉलीवुड के तमाम लोग शामिल हुए. करण जौहर की बर्थडे पार्टी रात से सुबह तक चलती रही. सभी सितारों ने पार्टी में जमकर मौज मस्ती की. एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भी वहां पर मौजूद थे सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने सिग्नेचर स्टाइल में पार्टी के पहले और बाद का हाल बताया है.

वीडियो के शुरुआत में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपने शानदार आउटफिट में नजर आ रही है. जहां उन्होंने व्हाइट टॉप और ब्लेजर के साथ ग्लिटरी स्कर्ट पहनी हुई है. शेयर किए गए वीडियो में ट्विंकल खन्ना ने अपना ही वॉइस ओवर डाला है. जिसमें वह यह कहती सुनाई दी कि आज का दिन तो बहुत अच्छा रहा लेकिन पार्टी ब्लर रही मेरी.

Must Read- Haarsh Limbachiyaa को चाहिए तलाक! Bharti Singh ने वीडियो शेयर कर सुनाई आपबीती

वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने कैप्शन में लिखा कि आज ऑफिस में दिन कुछ ऐसा बीता. वीडियो में कभी वह सो रही है तो कभी उबासी लेती दिखाई दे रही है वीडियो में कुछ वर्ड भी लिखे हुए हैं जिनमें दिख रहा है कि पार्टी को बंद करो शाइनी स्कर्ट्स को और फ्री ड्रिंक्स को बंद करो साथ ही उन्होंने करण जौहर को बैन करने की बात भी लिखी है. वीडियो के आखिर में ट्विंकल कहती हैं हैंगओवर तेरी फ्री ड्रिंक्स का. ट्विंकल है लिखा की मैं साल में एक या दो बार ही पार्टी में जाती हूं मुझे समझ नहीं आता कि लोग हर हफ्ते पार्टी कैसे कर लेते हैं उन सब को मेरा सलाम है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

बता दें कि करण जौहर (Karan Johar) के 50 के बर्थडे पार्टी में ऐश्वर्या राय, बच्चन सलमान खान, अभिषेक बच्चन, रणवीर सिंह, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, विकी कौशल, आमिर खान, नीतू कपूर, शनाया कपूर, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, कैटरीना कैफ, किरण राव समेत और भी कई सितारे शामिल हुए. करण ने अपने बर्थडे के दिन फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज डेट भी बताई है यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.