Shradha Kapoor

श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) बॉलीवुड की बेहद खूबसरत और टेलेंटिड अभिनेत्री है। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने सुबह अपने कुत्ते शायलोह की एक तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की और साथ में इस बात का खुलासा किया है कि उनके लिए गुड मॉर्निंग नहीं है। श्रद्धा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे सोशल मीडिया के ज़रिए अपने पर्सनल और वर्क फ्रंट पेशेवर को अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ शेयर करती हैं।

Also Read – क्यू ने लॉन्च किया एक फैमिली एंटरटेनर, भागो भागो, भूत आया

हाल ही में उन्होंने अपने “चश्मिश” लुक को भी दर्शकों के साथ शेयर किया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था ,’आज से मैं चश्मिश क्लब की सीईओ ! और कौन कौन ज्वाइन कर रहा है???” । वहीं इनकी इस पोस्ट पर यूज़र्स के शानदार कमेंट्स आना शुरू हो गए थे। एक यूज़र ने लिखा है ,’संडे हो और श्रद्धा कोई क्यूट सी सेल्फी डालके हमें खुश ना करे, ऐसा नहीं हो सकता।” इस कमेंट पर जवाब देते हुए श्रद्धा ने लिखा था ‘और आपके ऐसे प्यारे कमेंट से मेरा दिन ना बने, ऐसा नहीं हो सकता”।

Also Read – फिल्म Drishyam 2 होगी पैसा वसूल, देखें फर्स्ट रिव्यू

इन्हीं सबके बीच श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया में श्रद्धा कपूर ने ठुमकेश्वरी किरदार के रुप में कैमियो के साथ सुर्खियां बटोरीं हैं। फैंस उन्हें ‘स्त्री 2’ में देखने के लिए काफी बेताब है। हालांकि अभी ‘स्त्री 2’ की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। साथ ही श्रद्धा कपूर लव रंजन की अपकमिंग फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी, जो मार्च 2023 में रिलीज होने वाली है।