बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn), तबू (Tabu), श्रिया सरन (Shriya Saran) और अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) की फिल्म दृश्यम 2 कुछ ही घंटों में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही दर्शकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। कार्तिक आर्यन (Karyik Aryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 के बाद ये दूसरी फिल्म है जिसको लेकर दर्शक काफी उत्साहित है। फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही उसका रिव्यू सामने आ गया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक करीबी शख्स ने दृश्यम 2 के रिलीज़ होने से पहले ही देख ली है। जिसके बाद उन्होंने फिल्म को देखने के बाद पहला रिव्यू भी दे दिया है।

Also Read – TMKOC: शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुए ‘चंपक चाचा’, हालत जानकर हो जाएंगे हैरान

धमाकेदार फिल्म है दृश्यम 2

ओवरसीज सेंसर बोर्ड के मेंबर उमैर संधू ने रिलीज़ होने के कुछ दिन पहले ही फिल्म को देख लिया है। फिल्म देखने के बाद उसकी तारीफ करते हुए उन्होंने ट्वीट किया है, ‘फर्स्ट रिव्यू दृश्यम 2, ये एक स्मार्ट और सस्पेंस ड्रामा फिल्म है। जिसमें फिल्म की यूएसपी उसका शॉकिंग क्लाइमेक्स और शानदार अभिनय है। फिल्म को पूरे 3.5 स्टार।’

मलयालम फिल्म की रीमेक है दृश्यम 2

फिल्म दृश्यम 2 मोहनलाल की ब्लॉकबस्टर फिल्म दृश्यम 2 का हिंदी रीमेक है। मोहनलाल की फिल्म दृश्यम को ही बाद में तेलुगु, तमिल और हिंदी भाषा में रीमेक किया गया था। इसके बाद फिल्म के दूसरे भाग को भी मलयालम भाषा में रिलीज होने के बाद तेलुगु और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ने भी रीक्रिएट किया है।

Also Read – पहले नहीं देखी होगी Devoleena Bhattacharjee की इतनी बोल्ड अदाएं, ‘संस्कारी बहू’ से बेब बनीं एक्ट्रेस