द क्यू भारत का प्रमुख यूथ हिंदी एफटीए जनरल एंटरटेनमेंट चैनल है। यह हिंदी दर्शकों के लिए बेहतरीन और नई कहानियों को ओरिजनल तरीके से पेश कर रहा है। अब प्रोग्रामिंग को मजबूत करने के लिए अपने जरा हटके के साथ एक नई शुरूआत कर रहा है। द क्यू ने पहली बार एफटीए यूनिवर्स को पेश करते हुए एक शरारती भूत के साथ मनोरंजक कॉमेडी के लिए अपनी सीरिज में एक नई शुरूआत की है। द क्यू ने इस सीरिज में ‘भागो भागो, भूत आया’ लॉन्च किया।

द क्यू पर 1 नवंबर 2022 से शाम 7:30 बजे भागो भागो, भूत आया का प्रीमियर हुआ है और यह सोमवार से शुक्रवार तक प्रसारित होगा। एक हॉन्टेड रिसॉर्ट है जहां शीनिग्नस पर सवारी करने वाले शो के कैरेक्टर है। इन सभी का नेतृत्व एक एक प्यारा सा भूत ‘नन्हे’ करता है। यह मेहमानों को छुट्टियों में मिलने वाले शांति को भंग करने की कोशिश करता है।इस रिसॉर्ट में आदित्य काम करता है। यह नन्हें की चाल से निपटने के चक्कर में खुद एक अनसुलझी चुनौती में खुद फंस जाता है।

वह अकेला ऐसा आदमी है जो इस प्यारे और शरारती भूत को देख और उससे बात कर सकता है। कलाकारों में हेथ मकवाना, गौरव शर्मा, सिरसा तिवारी, नमन, सुषमा मुरुदकर, कपिल और नीतू पचौरी सहित कई अन्य शामिल हैं। भागो भागो, भूत आया का लॉन्च द क्यू के जरा हटके कहानी के कंसेप्ट को और मजबूत करता है। य़ुवा भारत के नए जमाने के मनोरंजन के युवा चैनल को दावे को और मजबूत बनाताहै।

आदित्य की भूमिका निभाने वाले गौरव शर्मा ने शो का हिस्सा बनने के बारे में अपने उत्साह को साझा किया, “मैं द क्यू के ओरिजनल शो भागो भागो भूत आया का हिस्सा बनने पर खुश हूं। एक अभिनेता के तौर पर यह मेरे लिए अद्भुत मंच की तरह है जहां मैं अपने दर्शकों को बहुत कुछ दे सकता हूं। मेरे लिए कॉमेडी मेरी पसंदीदा शैलियों में से एक है। मेरा किरदार एक घोस्टबस्टर का है- जो भूत को देख और सुन सकता है।

कहानी एक मजेदार पारिवारिक कॉमेडी है जिसमें नन्हे (हेथ) और मैं नामक एक प्यारा भूत, पागल बिल्ली और चूहे के खेल की तरह हमेशा एक दूसरे से प्रतिस्पर्धा कर रहे है। ‘नन्हे’ का किरदार निभाने वाले हेथ मकवाना ने कहा कि यह मेरा पहला शो है और भागो भागो भूत आया में नन्हे का मेरा किरदार है। मुझे सेट पर मस्ती करना बहुत पसंद है।

मैं एक शरारती भूत बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैं शो के सभी कलाकारों के साथ बहुत जादू और मस्ती कर सकता हूं। शहर में नए भूत नन्हें और स्मार्ट आदित्य चूहे बिल्ली के खेल में लगे हुए है। भागो भागो,भूत आया में सभी कैरेक्टर एक फनी सेट पर 1 नवंबर को शाम 7.30 बजे से प्रसारित किया जा रहा है। भारत के पसंदीदा एफटीए जीईसी पर क्यू – डीडी फ्री डिश (34) पर उपलब्ध है।

Source : PR