TMKOC: आख़िरकार हो रही Popatlal की शादी, ये है उनकी दुल्हनिया

शैलेष लोढ़ा के जाने की और 'दयाबेन' के वापिस आने की खबरों के चलते शो में अब एक नया करैक्टर आ रहा है। यह नया करैक्ट और कोई नहीं बल्कि पोपटलाल की पत्नी बनके आने वाली है।

टीवी का सबसे ज़्यादा देखे जाने वाला सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हमेशा ही चर्चा में बना रहता है। शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) शो को छोड़ चुके है। वहीं दूसरी तरफ ‘दयाबेन’ के वापिस आने का भी अंदाज़ा लगाया जा रहा है।

शैलेष लोढ़ा के जाने की और ‘दयाबेन’ के वापिस आने की खबरों के चलते शो में अब एक नया करैक्टर आ रहा है। यह नया करैक्ट और कोई नहीं बल्कि पोपटलाल की पत्नी बनके आने वाली है।

Also Read – Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को अब बाय बाय कह रहीं बबीता, इस बड़े रियलिटी शो में आएंगी नज़र

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में पोपटलाल फाइनली दूल्हा बनने जा रहा है। शो के मेकर्स ने उंनकी दुल्हनिया को ढूंढ लिया है। जिसका नाम है खुशबू पटेल, जो की जल्द ही शो में आने वाली है।

बाकी लोगों की कोई खबर नहीं है लेकिन खुशबू पटेल शो में रहने वाली है ये बात कंफर्म है। एक्ट्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट को देखे तो उन्होंने ‘पोपटलाल’ से लेकर ‘बाबूजी’ तक के साथ तस्वीरें डाली है। इस चीज़ से ये तो साबित हो गया है कि शो में नई एक्ट्रेस आने वाली है।

आपको बता दें कि खुशबू पटेल एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं, जो की अपनी लाइफ बड़े स्टाइल से जीती है।

Also Read – जल्द ही Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो में वापिस आ रही दया बेन, पढ़े पूरी खबर