Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को अब बाय बाय कह रहीं बबीता, इस बड़े रियलिटी शो में आएंगी नज़र

सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हमेशा से ही मीडिया की सुर्खियों में बना रहता है।

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हमेशा से ही मीडिया की सुर्खियों में बना रहता है। कुछ दिन पहले ही ये खबर सामने आई थी कि शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने सीरियल छोड़ दिया है। खबर के बढ़ते ही सीरियल के प्रोड्यूसर असीत मोदी (Asit Modi) ने इस खबर को गलत बता दिया है। हालांकि शैलेश लोढ़ा की सोशल मीडिया पोस्ट को देख कर ही यह खबर सच लग रही है। इन्हीं सबके बीच अब शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

बड़ी खबर है कि अब शैलेश लोढ़ा के बाद एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता भी शो को छोड़कर जा रहीं है। जी हां, एक बड़ा ऑफर मिलने के बाद अब मुनमुन दत्ता भी शो को अलविदा कह रही है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah's Babita Ji aka Munmun Dutta To Quit Show  For Bigg Boss OTT?

Also Read – Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को Shailesh Lodha ने कहा अलविदा, नए शो का टीजर हुआ रिलीज

ख़बरों के अनुसार मुनमुन दत्ता जल्द ही बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 में आने वाली है। बिग बॉस ओटीटी 2 के मेकर्स ने एक्ट्रेस को शो में आने के लिए इन्वाइट किया है। बिग बॉस ओटीटी 2 में जाने के लिए मुनमुन दत्ता ने एक ऐसा बड़ा फैसला ले लिया है जिसे सुनकर फैंस काफी हैरान हो गए है। जब से सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शुरू हुआ तब से लेकर आजतक मुनमुन दत्ता ही बबीता जी का रोल प्ले कर रही है।

बिग बॉस ओटीटी 2 में आएंगी मुनमुन दत्ता

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी को देखना सभी पसंद करते है। ऐसे में अब मुनमुन दत्ता बिग बॉस ओटीटी में अपना जलवा दिखाने जा रहीं है। अभी तक एक्ट्रेस ने इस बात को लेकर कुछ नहीं कहा है और ना ही शो से कोई अधिकारिक घोषणा हुई है।

इससे पहले भी मुनमुन दत्ता के शो छोड़ने की खबर आई थी। कुछ महीने पहले ही मुनमुन दत्ता और शो में काम करने वाले राज अंदकत के साथ उनक नाम जोड़ा जा रहा था। ये खबर आने के बाद भी मुनमुन दत्ता सेट पर नहीं जाती थी इन सब के चलते ही उनके शो छोड़ने की अफवाह उडी थी।

Also Read – जल्द ही Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो में वापिस आ रही दया बेन, पढ़े पूरी खबर