Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को Shailesh Lodha ने कहा अलविदा, नए शो का टीजर हुआ रिलीज

टीजर को देखकर इस बात का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ रहे हैं और वाह भाई वाह का हिस्सा बन रहे हैं. अपने नए शो को लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है.

मुंबई। टीवी के चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के खास किरदार तारक यानी कि शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. हाल ही में खबर सामने आई थी कि अब वो इस शो को अलविदा कहने वाले हैं. हर खत्म होते एपिसोड के साथ तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा लोगों को पॉजिटिविटी का मैसेज देते दिखाई देते थे, लेकिन अब शैलेश शो क्विट कर रहे हैं. खबर थी कि मेकर्स के साथ उनकी कुछ अनबन चल रही थी लेकिन प्रोड्यूसर की ओर से इस बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है. अब ऐसा लग रहा है की वो वाकई शो छोड़ रहे हैं क्योंकि उनके नए शो का टीजर सामने आया है.

Must Read- IPL खत्म होने के बाद गर्लफ्रेंड के साथ शादी करेंगे Deepak Chahar, Viral हुआ वेडिंग कार्ड 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की जगह अब शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) वाह भाई वाह में दिखाई देने वाले हैं. मेकर्स की ओर से शो का टीजर रिलीज किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है कि वाह भाई वाह पहचानिए कौन है? जो लेकर आ रहे हैं एक नया शो, जल्द देखिए सिर्फ #ShemarooTV पर.

 

टीजर को देखकर इस बात का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ रहे हैं और वाह भाई वाह का हिस्सा बन रहे हैं. अपने नए शो को लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है. सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है. अब वह अपनी पॉयम्स से लोगों का मनोरंजन करते दिखाई देंगे.

जब यह खबर सामने आई थी कि शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) शो छोड़ रहे हैं तो दर्शकों को झटका लगा था. अभी तक उनके शो छोड़ने की वजह सामने नहीं आई है. लेकिन खबरों की मानें तो शैलेश को ऐसा लगता है कि उनका किरदार अब शो में कहीं खो गया है. पेंडेमिक खत्म होने के बाद उनके किरदार में कोई इंटरेस्टिंग फैक्ट नहीं है. इसके अलावा वो आजकल कवि सम्मेलन में भी व्यस्त है.