टिक टॉक स्टार सोफिया अंसारी  आज सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो चुकी है। अंसारी ने टिक टॉक से अपने आपको पॉपुलर कर लिया है। सोफिया टिक टॉक पर वीडियो बनाती थी और सोशल मीडिया यूजर्स ने इनकी वीडियो को काफी पसंद किया जिससे आज पूरे इंटरनेट पर फेमस है। हाल ही में, सोफिया अंसारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है

सोफिया सोशल मीडिया पर बेहद ही बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती है सोफिया अंसारी की फैन फॉलोइंग की बात करें तो टिक टॉक पर उनकी फैन पुरानी काफी अच्छी खासी थी लेकिन भारत में टिक टॉक बंद हो गया था जिसके बाद सोफिया  ने इंस्टाग्राम पर उसी प्रकार की वीडियोस बनाना शुरू कर दिया!

 

सोफिया अंसारी सबसे प्रसिद्ध भारतीय सोशल मीडिया सितारों में से एक है। सोफिया अंसारी इंस्टाग्राम पर अपने डांस मूव्स, शॉर्ट वीडियो और क्लिप के लिए जानी जाती हैं। स्नैपचैट और फेसबुक पर भी उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। इंस्टाग्राम पर  सोफिया के सोशल मीडिया अकाउंट पर 9 मिलीयन फॉलोअर्स हो चुके हैं और यह सिर्फ सोफिया अंसारी ने अपने बोल्ड वीडियो की वजह से बना है!

सोफिया अंसारी यह अच्छी तरीके से जानती है कि आज के समय में सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग में क्या चलता है वह उस चीज को ही करती है जो लोग देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं हाल ही में सोफिया अंसारी ने अपना एक बाथरूम का वीडियो शेयर किया है जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है सोफिया अंसारी इस वीडियो और फोटोस में भी उनका सिर्फ एक ही कारण है कि लोग इस वीडियो को भी पसंद करें!

सोफिया अंसारी पेशे से एक मॉडल व सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. सोफिया अंसारी का जन्म 30 अप्रैल 1996 को  गुजरात में हुआ था. पढ़ाई के साथ-साथ ही उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया और कई टीवी शो व फिल्मो के लिए ऑडिशन दिया. किसी जब किस्मत ने साथ नहीं दिया, लेकिन इनकी किस्मत का सितारा कब चमका जब टिकटॉक पर वो रील बनाने लगी. वो बहुत जल्दी ही बहुत ज्यादा फेमस हो गई. उनके मेकअप, स्टाइल के लोग फैन होने लगे. उनके फैन के साथ उनको ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं हैं. टीकटॉक बैन होने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर रील्स बनना शुरू कर दिया.