Home Popular Posts 40 हजार देकर इस महिला ने कटवाए ऐसे बाल, आईना देख निकले...

40 हजार देकर इस महिला ने कटवाए ऐसे बाल, आईना देख निकले आंसू

आज कल लड़कियों और महिलाओं (Girls Beauty) को खूबसूरत दिखना बेहद पसंद है। इसके लिए वह कुछ भी करने को तैयार हो जाती है।

आज कल लड़कियों और महिलाओं (Girls Beauty) को खूबसूरत दिखना बेहद पसंद है। इसके लिए वह कुछ भी करने को तैयार हो जाती है। अभी हाल ही में एक महिला ने खूबसूरत दिखने के लिए कुछ ऐसा किया है जिसको देख वह खुद तो ठीक बाकि सब भी हैरान रह गए। दरअसल, महिला ने खूबसूरत दिखने के लिए खुद पर हजारों रुपए खर्च कर दिए लेकिन जब उसने कांच में शकल देखी तो उसके आंसू फुट फुटकर बाहर निकल गए।

जी हां, जिस महिला के बारे में हम बात कर रहे है वो लंबे समय से अपने काले बालों को गोल्डन ब्राउन (Golden Brown Hair Color) करवाना चाह रही थी लेकिन वह इसके लिए पैसे जमा करने में लेट हो गई। जब उसके पास पैसे जमा हो गए तो उसने करीब 40 हजार रुपए अपने बाल पर खर्च कर दिए लेकिन जब उसने कांच में अपनी शकल देखि तो वह बालों को देख फूट-फूटकर रो पड़ीं।

Must Read : हीरोपंती 2 में Tiger Shorff ने गाया गाना, पहली बार आवाज ने बनाया फैंस को दीवाना

जानकारी के मुताबिक, इसका एक वीडियो महिला ने टिक टॉक पर खुद शेयर किया है। बता दे, न्यूयॉर्क में रहने वाली लीना स्टूडेंट हैं। अपने बालों में कलर करवाने के लिए उन्होंने पहले से ही पैसे जमा करना शुरू कर दिए थे। जब पैसे जमा हो गए तो वह अपने घर के पास एक सैलून में गईं वहां पर उन्होंने पहले बाल कटवाए उसके बाद कलर करवाया। लेकिन उसका रिजल्ट देख वह हैरान रह गई। और जब कांच में शकल देखी तो उसके आंसू निकल आए।