ये होगी आलिया-रणबीर की वेडिंग डेस्टिनेशन, रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा

दोनों 'ब्रह्मास्त्र' में पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि, यह फिल्म अगले साल गर्मियों पर रिलीज़ होनी थी। लेकिन जिस कंपनी को ये काम सौपा गया था वो फिल्म में इफेक्ट्स डालने का पूरा काम समर 2020 तक पूरा नहीं कर सकेंगी, ऐसे में उनके पास अब फिल्म को 2020 के विंटर में रिलीज करने करना होगा।

0
74

बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर चर्चा तेज है। अफवाह यह है कि ये दोनों अगले साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ये खबर है कि रणबीर और आलिया ने अपने वर्क शेड्यूल से एक महीने की छुट्टी ली है और ये छुट्टी दोनों ने अपनी शादी के लिए ली है। आलिया और रणबीर देश के सबसे खूबसूरत जगहों में से एक कश्मीर में अपने डेस्टिनेशन वेडिंग की तैयारी में हैं, जिसे धरती पर स्वर्ग भी कहा जाता है।

दोनों ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि, यह फिल्म अगले साल गर्मियों पर रिलीज़ होनी थी। लेकिन जिस कंपनी को ये काम सौपा गया था वो फिल्म में इफेक्ट्स डालने का पूरा काम समर 2020 तक पूरा नहीं कर सकेंगी, ऐसे में उनके पास अब फिल्म को 2020 के विंटर में रिलीज करने करना होगा।

लेकिन इसी बीच ये खबरें है की आलिया और रणबीर ने अपनी वेडिंग डेस्टिनेशन कश्मीर तय की है। लेकिन आलिया और रणबीर दोनोने ही इस खबर का खंडन किया है। फिलहाल दोनों अपनी फिल्म में व्यस्त है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here