पति को पत्नी ने दिया ये अनोखा तोहफा, जिसकी वजह से पारिवारिक स्थिति में आ रहा है सुधार

जब कभी पति और पत्नी के बीच ठीक से तालमेल नहीं बन पता तो एक-दूसरे को मानाने के लिए अनोखे तरकीब आजमाते है।

जब कभी पति और पत्नी के बीच ठीक से तालमेल नहीं बन पता तो एक-दूसरे को मानाने के लिए अनोखे तरकीब आजमाते है। विदेश में रहने वाली चार ग्रे ने अपने पति को अपने ही जैसे दिखने वाली एक गुड़िया गिफ्ट की है। इस अनोखे तोहफे की वजह से अब उनकी दिनचर्या और पारिवारिक स्थिति में पहले से काफी सुधार आने लगा है।

ब्रिटेन में रहने वाली 23 साल की चार ग्रे और 28 साल के उनके पति कैलम में बीच सही डंग से तालमेल नहीं होने के कारण एक-दूसरे से कभी ठीक से बात नहीं कर पाते थे। लेकिन एक दिन ग्रे को एक तरकीब सूझी। उसने पति को अपने ही जैसे दिखने वाली एक डॉल गिफ्ट कर दी। ताकि जब वह मूड में ना हों तो पति डॉल के साथ अपना मन बहला सके और उन पर कोई प्रेशर ना हो।

Also Read : व्हाट्सएप का नया प्राइवसी अपडेट, जानिए क्या है नए फीचर्स

आपको बता दे, चार ग्रे और उनके पति कैलम ने इस डॉल का नाम डी रखा है। वे दोनों डॉल के आने से बहुत खुश हैं। ब्रिटेन में रहने वाले पति-पत्नी का दावा है कि दोनों मिलकर प्रति महीने करीब एक करोड़ रुपये की कमाई करते हैं। कपल डॉल को एक जीवित इंसान की तरह ट्रीट करते हैं। उसे अलग-अलग तरह के कपड़े पहनाते हैं, अपने साथ सैर के लिए ले जाते हैं और सभी साथ में ही अपना फेवरेट शो भी देखते है।

चार ग्रे के अनुसार , डॉल के आने से उनके रिलेशनशिप को पहले से और ज्यादा मजबूती मिली है। इस कपल ने जून 2022 में डॉल को खरीदा था। इसके पहले भी उन्होंने एक डॉल खरीदा था लेकिन वह उनके काम का नहीं था। इसके बाद उन्होंने चार ग्रे की लुक वाली एक ज्यादा रियलिस्टिक दिखने वाली मॉडल को खरीद लिया। इस गिफ्ट को हम कभी भी अलमारी में नहीं रखते है।

कैलम ने बताया, एक कपल के तौर पर यह डॉल हमारे लिए एक नई ऊर्जा लेकर आया है। उसने हम दोनों में और करीबी बड़ गई है।