स्वयंवर शो में इस राजकुमारी ने जीता मीका सिंह का दिल, जानिए कैसे करेंगे शादी?

इन दिनों मीका सिंह (Mika Singh) अपने स्वंयवर को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। स्वंयवर (Swayamwar) में एक से बढ़कर एक हसीनाएं शामिल हुई है।

इन दिनों मीका सिंह (Mika Singh) अपने स्वंयवर को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। स्वंयवर (Swayamwar) में एक से बढ़कर एक हसीनाएं शामिल हुई है। जिसमे से अब Mika Singh अपनी दुल्हन जल्द ही ढूंढ़ने वाले है। मीका के शो में अब सिर्फ 4 राजकुमारियां ही बची है। वहीं अब यह देखने के बाद यह लग रहा है कि मीका ने घर बसाने की पूरी तैयारी कर ली है।

इन चार हसीनाओं में से एक मीका सिंह की दुल्हनिया बनेगी। लेकिन नई रिपोर्ट की माने तो उसमे मीका की दुल्हनियां का नाम सामने आ गया है। जिसके साथ मीका जोरो-शोरो से शादी के बंधन में बंधने वाले है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो स्वयंवर मीका दी वोटी की विनर कोई और नहीं, बल्कि मीका सिंह की लॉन्ग टाइम बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा पुरी बनी हैं। आकांशा में शो में मीका का दिल जीत लिया है।

Also Read – देखें टीना डाबी का आईएएस सफर, इतनी कठिनाइयों के बाद बनी UPSC टॉपर 

Swayamvar Mika Di Vohti winner is Akanksha Puri? know here

जानकारी के लिए बता दें बॉलीवुड लाइफ ने आकांक्षा से जब मीका सिंह का स्वयंवर शो जीतने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, मैंने शो जीता है या नहीं, ये देखने के लिए आपको शो देखना पड़ेगा। दरअसल आकांशा पुरी इंदौर की है और शो के दौरान मीका सिंह इंदौर में आकांशा पुरी के घर भी गए थे। साथ ही मीका ने आकांशा के घर वालो के साथ काफी अच्छा टाइम बिताया। आकांक्षा पुरी और मीका सिंह पिछले 10-12 सालों से एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त है। अब देखना ये होगा कि क्या वाकई में मीका सिंह ने आकांक्षा पुरी को अपनी गर्लफ्रेंड के तौर पर चुना है या नहीं।