अंबानी परिवार में इन दिनों खुशियों का माहौल है। बता दें कि हाल ही में मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की सगाई का आयोजन रखा गया था। जिसमें बॉलीवुड कलाकारों से लेकर कई दिग्गज शिरकत करते हुए नजर आए इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। गौरतलब है कि राधिका मर्चेंट पिछले लंबे समय से अंबानी परिवार के साथ में नजर आती रही है।

लेकिन अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई हो चुकी है, और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि इस प्रोग्राम के दौरान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लेकिन एक वीडियो लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि मेहमानों के बीच से निकलकर राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की सगाई की रिंग को एक डॉगी लेकर आता है।

Also Read: अब वायु प्रदूषण रोकथाम में भी नंबर 1 होगा इंदौर, बनाए जाएंगे वाहनों के चार्जिंग स्टेशन

यह डॉगी सीधा स्टेज पर जाता है। इसके बाद अनंत अंबानी डॉगी के पीठ पर बंदी रिंग को निकालते हैं और राधिका मर्चेंट को पहना देते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बताया जाता है कि यह डॉगी अंबानी परिवार का एक सदस्य माना जाता है जो कि सभी से काफी अच्छी बॉन्डिंग रखता है। वीडियो में देख सकते हैं कि शादी की चमक के बीच यह डॉगी भी काफी चमकता हुआ नजर आया।