गायिका फरमानी नाज के समर्थन में आया ये मुस्लिम संगठन, गाया था हर-हर शंभू गाना

गायिका फरमानी नाज इन दिनों ‘हर-हर शंभू’ गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मुजफ्फरनगर की रहने वाली फरमानी नाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था.

गायिका फरमानी नाज इन दिनों ‘हर-हर शंभू’ गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मुजफ्फरनगर की रहने वाली फरमानी नाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था. गायिका को ‘हर-हर शंभू’ गाना गाने पर मुस्लिम धर्मगुरुओं का विरोध का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, देवबंद के उलेमा ने फरमानी नाज के गाए ‘हर हर शंभू’ भजन को लेकर कहा कि यह शरीयत के खिलाफ है. वहीं, अब यूपी के देवबंद में ही मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जिला संयोजक राव मुशर्रफ अली ने कहा कि हम फरमानी नाज के भजन और गाने का समर्थन करते हैं.बता दें कि गायिका फरमानी नाज को मुस्लिम धर्मगुरुओं के विरोध के बीच मुस्लिम राष्ट्रीय मंच का समर्थन मिला है। संघटन के जिला संयोजक राव मुशर्रफ अली ने कहा कि हम फरमानी नाज के भजन और गाने का समर्थन करते हैं. वहीं, आगे उन्होंने कहा कि गायिका फरमानी को सम्मानित भी करेंगे.

Also Read – एम्पीपीएससी उम्मीदवारों के लिए नई अपडेट, 156 पदों पर निकली है भर्ती, ऐसे करे आवेदन 

मीडिया से बात करते हुए राव मुशर्रफ अली ने कहा कि, ‘फरमानी नाज का मैंने भजन सुना है, उनका भजन मुझे बहुत अच्छा लगा है और मैं उनके भजन का समर्थन करता हूं, वहीं, उन्होंने उलेमा को पर तंज कसते हुए बोले कि उलेमा दीन जब गौ-हत्या होती है तब फतवा जारी क्यों नहीं करते हैं, इन मौलानाओं और इनके फतवों की वजह से हमारे देश में कट्टरवाद फैल रहा है.

वहीं, मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जिला संयोजक मुशर्रफ ने कहा कि, ‘वह सिंगर है और उसे तरह-तरह के भजन भी गाने पड़ सकते है, आगे कहा कि मोहम्मद रफी साहब ने भी बहुत सारे भजन गाए हैं, जो आज मंदिरों में चलते हैं और हम जल्द ही फरमानी नाज को सम्मानित करेंगे, मुस्लिम राष्ट्रीय मंच फरमानी नाज का समर्थन करती है.

क्या बोली फरमानी नाज?

हालांकि, फरमानी नाज ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह एक कलाकार हैं और कलाकार के तौर पर हर तरह का गाना गाया जा सकता है. वहीं, आगे उन्होंने कहा कि आज लड़कियां आत्मनिर्भर होकर समाज में जी रही हैं, वे अपने टैलेंट के दम पर आगे बढ़ रही हैं, ऐसे में किसी को भला क्यों परेशानी होनी चाहिए. फरमानी ने बताया कि वह एक भक्ति चैनल चलाती हैं, जिस पर कई भक्ति गीत गाए हैं, राधा कृष्ण के भी कई गाने गाए हैं.