इस कंपनी ने कर्मचारियों को किया मालामाल, बांटे 35-35 लाख रुपए

साल का आखिरी महीना चल रहा है ऐसे में अगर आपको कोई ऐसी ख़ुशी मिल जाए जो आपकी जिंदगी बदल दे तो आपको कैसा लगेगा। आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे हैं जहां एक कंपनी ने हर कर्मचारी की किस्मत ही बदल दी है।

0
80
money

नई दिल्ली : साल का आखिरी महीना चल रहा है ऐसे में अगर आपको कोई ऐसी ख़ुशी मिल जाए जो आपकी जिंदगी बदल दे तो आपको कैसा लगेगा। आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे हैं जहां एक कंपनी ने हर कर्मचारी की किस्मत ही बदल दी है। जी हां दरअसल, साल खत्म होने में बस 15 ही दिन बचे है ऐसे में लोग विंटर वेकेशन पर जाते हैं, अमेरिका की रियल स्टेट कंपनी ने अपने हर एक कर्मचारी को बोनस के रूप में 35 लाख रुपए दिए है।

बता दे कि, इस कंपनी ने 198 कर्मचारियों को बोनस देने में 71 करोड़ रुपए खर्च किए है। जब कर्मचारियों को 35 लाख का बोनस मिला तो कर्मचारियों के होश उड़ गए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका के बाल्टीमोर की सेंट जॉन प्रोपर्टीज नाम की कंपनी ने ऐसा किया है। इस कंपनी में हॉलिडे पार्टी चल रही थी और इस मौके पर ही कर्मचारियों को बोनस दिया गया जिसे सुनकर लोग रोने लग गए।

स्टाफ को उनके कार्यकाल के हिसाब से बोनस की रकम मिलेगी, ज्यादातर स्टाफ के हिस्से 35 लाख रुपए आएंगे और कंपनी ने इस बारे में कहा कि, ”वह स्टाफ को अतिरिक्त पैसे देने में इसलिए कामयाब हुई क्योंकि कंपनी ने इस साल शानदार प्रदर्शन किया और यूएस के 8 राज्यों में कंपनी ने ऑफिस, रिटेल स्टोर और गोदाम के लिए 2 करोड़ स्क्वायर फीट के मकान तैयार किए हैं” बोनस का ऐलान करते हुए कंपनी के फाउंडर और चेयरमैन एडवर्ड सेंट जॉन ने कहा- ”मैं इसे सेलिब्रेट करना चाहता हूं और जिन लोगों ने कंपनी के लिए शिद्दत से काम किया है उनका शुक्रिया करना चाहता हूं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here