क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड़ और मराठी एक्ट्रेस सायली संजीव को लेकर पिछले कई दिनों से खबरें सामने आ रही हैं. जिसके कारण मीडिया सूत्रों के अनुसार बताया गया हैक्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड़ और मराठी एक्ट्रेस सायली संजीव दोनों साथरिलेशनशिप में हैं. सोशल मीडिया से ये खबरें हॉट गॉसिप का मुद्दा बनी हुई है की क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड़ और मराठी एक्ट्रेस सायली संजीव दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.दोनों स्टार्स ने कभी इस बारे में बात नहीं की, इनके पोस्ट पर हुई एक कमेंट से शुरू हुई इन अफवाहों से अब एक्ट्रेस सायली काफी परेशान हो चुकी हैं. उन्होंने अफेयर की ख़बरों के पीछे का सच आखिरकार बता ही दिया है.

एक्ट्रेस सायली संजीव डेट कर रही है क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड़ को

युवा क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड़ ने कुछ सालों पहले फिल्म ‘हर हर महादेव’ की मराठी एक्ट्रेस सायली संजीव के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट भी किया था. जिसके बाद से दोनों एक दूसरे को डेट करने की खबरें गर्म हुई. हालांकि दोनों स्टार्स ने कभी भी इस बारे खुल कर बात नहीं की.ऐसे में लोगों ने दोनों के रिश्ते में होने के कई कयास भी लगाए.अब आखिरकार सायली ने बता दिया है कि उनकी डेटिंग लाइफ पर आने वाले खबरें उन्हें परेशान करती हैं.मराठी एक्ट्रेस सायली ने सख्ती से कहा की, ‘हमारे बीच कुछ भी नहीं है. इन सब झूठी अफवाहों की वजह से हमारी दोस्ती भी खराब हुई हैं. ऐसा हमारे बेच कुछ था ही नहीं. मुझे पता ही नहीं क्यों हमारा नाम साथ में जोड़ा जा रहा है.मीडिया सूत्रों के अनुसार उन्होंने आगे ये भी बताया की, ‘अफवाहों की वजह से मेरी निजी लाइफ में बहुत-सी मुश्किलें खड़ी हो गई थीं. ये चीज गॉसिप करने वाले लोग नहीं जानते हैं. इन सब बातों का हमें होता है.

Also Read – Apple जल्द ही दे सकता हैं चीन को बड़ा झटका, क्या भारत को मिलेगा इसका फायदा

मराठी एक्ट्रेस सायली ये भी कहती हैं, ‘वो अच्छे प्लेयर हैं.पहले हमने इन सब अफवाहों को फ़िज़ूल सब कर नजरअंदाज भी किया था. हमने कहा, ‘छोड़ो ना अफवाहें हैं.’ लेकिन हमने हमेशा सोचा कि जब सच्चाई बाहर आ जाएगी तब सबको सच पता चल ही जाएगा.शायद जब हम अपने अपने पार्टनर्स से शादी कर लेंगे तब लोगों को सब सच का पता लग ही जाएगा. लेकिन अगर इतने लम्बे समय बाद भी अफवाहें फैल रही हैं तो आपके ऊपर इसका असर पड़ने ही लगेगा.

सायली ने किया अफेयर की ख़बरों को किया खारिज

अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में बात करते हुए 29 साल की मराठी एक्ट्रेस सायली संजीव ने बताया कि इस समय वो किसी को भी डेट नहीं कर रही हैं. हालांकि ऐसी अफवाहों की वजह से किसी के भी पार्टनर संग उनके रिलेशनशिप पर असर पड़ सकता है.सायलीने आगे कहा, ‘इसकी वजह से घर पर स्ट्रेस बन जाता है. आज अगर मुझे उनके काम पर कुछ कहना हो या उन्हें बधाई देनी हो तो मैं नहीं कर सकती. यहां तक कि वो भी मेरे काम के बारे में कुछ नहीं कह सकते. ‘जबकि ऐसी सब बाते सिर्फ एक अफवाह हैं और कुछ नहीं।