बिना शादी के 18 साल बड़े एक्टर के साथ रहती हैं ये एक्ट्रेस, अब नहीं मिल रहा काम

बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकीं मॉडल और एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे अपने रिलेशनशिप की वजह से काफी सुर्खियों में रही हैं।

0

मुंबई : बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकीं मॉडल और एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे अपने रिलेशनशिप की वजह से काफी सुर्खियों में रही हैं। मुग्धा का नाम रनबीर शौरी, मधुर भंडारकर और राहुल देव के साथ जुड़ चुका है। फिलहाल मुग्धा अपने से 18 साल बड़े राहुल के साथ लिव इन में रहती हैं। आइए जानते हैं मुग्धा और राहुल देव की लवस्टोरी के बारे में..

खबरों के अनुसार मुग्धा ने लगभग चार साल पहले राहुल देव के साथ अपने रिश्ते की पुष्ट‍ि की थी और अब बिना शादी के दोनों एक कमरे में रहते हैं। राहुल एक बच्चे के पिता हैं। उनकी पहली पत्नी इस दुनिया में नहीं है। दस साल पहले जब राहुल की पत्नी की कैंसर से मौत हुई थी तो वह मानते थे कि कोई भी उनकी जिंदगी में पत्नी रीना की जगह नहीं ले सकता। अपने बेटे सिद्धार्थ को मां और पिता दोनों का प्यार देने वाले राहुल ने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें फिर से प्यार होगा, लेकिन 6 साल पहले उनकी जिंदगी में मुग्धा की एंट्री हुई और वह एक बार फिर प्यार कर बैठे। वहीं आपको याद हो इससे पहले मुग्धा का नाम डायरेक्टर मधुर भंडारकर और एक्टर रणवीर शौरी के साथ भी जुड़ चुका है लेकिन ज्यादा समय तक उनका कोई रिश्ता नहीं चल पाया।

मुग्धा ने साल 2008 में आई फिल्म फैशन में काम कर अपनी पहचान बनाई। इस फिल्म से मुग्धा को बॉलीवुड में पहचान मिली और कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा जैसी लीड एक्ट्रेसेज के होने के बावजूद मुग्धा के काम की तारीफ की गई। वहीं इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू फीमेल अवॉर्ड मिला था और इसी फिल्म से उन्हें फ़िल्में ऑफर होना शुरू हो गई। वैसे अब मुग्धा काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं।

वहीं मुग्धा फिल्म ‘ऑल द बेस्ट’, ‘हीरोइन’, ‘साहिब’, ‘बीवी और गैंगस्टर रिटर्न’ आदि फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 5’ में भी नजर आ चुकीं हैं। इसी के साथ एक बार मुग्धा खुद बता चुकीं हैं कि उन्होंने पेट्रोल पंप पर 100 रूपए की सैलरी पर सेल्सगर्ल का काम भी किया है।