भारत के लोगों में है गुस्सा, क्यों छोटे देशों से भी पीछे हो रहा है भारत- अरविन्द केजरीवाल

केजरीवाल के द्वारा अभी लाइव दिए जा रहे भाषण में कहा गया है कि भारत के लोगों में केंद्र सरकार की कार्यप्रणाली को लेकर गुस्सा व्याप्त है। उन्होंने आगे कहा कि क्यों हमारा भारत देश तहस-नहस हो चुके देशों से भी पीछे होता जा रहा है

आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए मौजूद हैं । इस दौरान केजरीवाल के द्वारा अभी लाइव दिए जा रहे भाषण में कहा गया है कि भारत के लोगों में केंद्र सरकार की कार्यप्रणाली को लेकर गुस्सा व्याप्त है। उन्होंने आगे कहा कि क्यों हमारा भारत देश तहस-नहस हो चुके देशों से भी पीछे होता जा रहा है। अरविन्द केजरीवाल ने देश की इस स्थिति के लिए भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी दोनों को ही जिम्मेदार बताया है।

Also Read-पाकिस्तान और अफगानिस्तान में सैन्य ठिकाने बनाना चाहता है चीन, अपने निवेश की है फ़िक्र

कहा गुजरात के सरकारी स्कुल भी बना देंगे दिल्ली जैसे

आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात में अपने भाषण में लगातार केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि गुजरात के सरकारी स्कूलों की स्थिति काफी खराब है। उन्होंने कहा की हम अगर दिल्ली के सरकारी स्कूलों को सुधार सकते हैं तो गुजरात के सरकारी स्कूलों को भी सुधारा जा सकता है।

Also Read-Share Market : सेंसेक्स पहुंचा 60,000 के पार, निवेशकों में दिखी खुशहाली

पांच ग्यारंटी दे रहे हैं केजरीवाल

अरविन्द केजरीवाल आम आदमी पार्टी की तरफ से गुजरात में सरकार बनने पर पांच ग्यारंटी दे रहें। जिसमें फ्री शिक्षा , सरकारी स्कूलों का निर्माण और पुनर्स्थापन, प्राइवेट स्कूलों का ऑडिट, शिक्षकों की परमानेंट नियुक्ति, शिक्षकों को शिक्षा के अलावा कोई अन्य ड्यूटी नहीं दी जाएगी जैसी ग्यारंटी शामिल है ।