दिल्ली के महरौली इलाके में अपने लिव इन पार्टनर के द्वारा टुकड़ों में काटी गई मुंबई के नजदिक पालघर की रहने वाली श्रद्धा वाल्कर की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वाइरल हो रही है। यह तस्वीर वर्ष 2020 में आफताब के द्वारा की गई श्रद्धा की बेरहमी से की पिटाई के बाद की बताई जा रही है। इस तस्वीर में मृतका श्रद्धा वाल्कर के चेहरे पर आफ़ताब के द्वारा की गई पिटाई से उसके चेहरे पर बने चोट के निशान साफ़ देखे जा सकते हैं। श्रद्धा के दोस्तों ने वर्ष 2020 में आफताब के द्वारा श्रद्धा वाल्कर की पिटाई की बात पहले भी कही गई थी, उसके दोस्तों ने बताया था कि इस पिटाई के बाद श्रद्धा मुंबई के एक अस्पताल में तीन दिनों तक भर्ती रही थी।

Also Read-सपा नेता Azam Khan से छीना गया वोटिंग का अधिकार, जानिए किस Act के तहत हुई कार्यवाही

पुलिस को बरगला रहा है आफ़ताब

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रद्धा की बेरहमी से हत्या करके उसके टुकड़े टुकड़े करने वाला उसका लिव इन पार्टनर आफ़ताब अपनी गिरफ्तारी के बाद से ही पुलिस को घुमा फिरा कर जवाब देकर बरगला रहा है। पुलिस के अनुसार आफ़ताब के द्वारा लगातार अपने बयान बदले जा रहे हैं। दिल्ली पुलिस के अनुसार आफताब अभी तक अपना असली रूप नहीं दिखा रहा है और तरह तरह से खुद को अलग दिखाने का लगातार प्रयास कर रहा है, जिस की वजह से दिल्ली पुलिस इस हत्याकांड के पूरे सच तक नहीं पहुंच पा रही है ।

Also Read-UP : राम रहीम के सत्संग में पहुंचे VHP और बजरंगदल कार्यकर्ता, बंद कराया चलता कार्यक्रम

दिल्ली और छतरपुर में मिली हड्डियां

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आफताब की निशान देहि पर दिल्ली पुलिस ने अबतक दिल्ली के महरौली इलाके के जंगल से कुछ हड्डियों के टुकड़े बरामद किए हैं और साथ ही मध्य्प्रदेश के छतरपुर के जंगलों से भी पुलिस ने हड्डियों के टुकड़े बरामद किए हैं। अभी परन्तु इन हड्डियों के मृतका श्रद्धा वाल्कर की ही हड्डियां होने की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है, इसके साथ ही अभी तक ना तो श्रद्धा का सिर पुलिस को बरामद हुआ है और ना ही श्रद्धा का मोबाईल।