Indore पहुंची फिल्म Shamshera की स्टार कास्ट, उमड़ा फैंस का हुजूम

फिल्म शमशेरा की स्टारकास्ट अपने प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंची. पूरी टीम ने मीडिया से खास बातचीत की.

Indore: अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा (Shamshera) के प्रमोशन के लिए बालीवुड स्टार् संजय दत्त (Sanjay Dut), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoo) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) शुक्रवार को इंदौर पहुंचे. अपने चहेते सितारों को निहारने के लिए फैंस शाम बजे से ही एयरपोर्ट पर जमा हो गए थे.

एयरपोर्ट पर पहुंचे सितारों को देखने के लिए फैंस बेताब हो गए थे. कलाकारों ने भी फैंस को निराश नहीं किया और हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया. फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा भी कलाकारों के साथ इंदौर आए हैं. कल मल्टीप्लेक्स में स्टार्स शमशेरा का प्रमोशन करेंगे. एयरपोर्ट पहुंचने के बाद फिल्म की पूरी टीम ने मीडिया से मुलाकात की और कई सवालों के जवाब भी दिए. इस दौरान मीडिया कर्मियों ने रणबीर को उनकी शादी की बधाई भी दी.

Must Read- Shahrukh Khan की फिल्म Don 3 जल्द करेगी दर्शकों का मनोरंजन! शुरू हुई तैयारी

बता दें कि शमशेरा (Shamshera) एक ऐसी फिल्म है जिसमें एक डकैत ईस्ट इंडिया कंपनी द्वारा अपने कबीले के लोगों के ऊपर किए जा रहे अत्याचार के लिए लड़ता दिखाई देगा. डकैत का रोल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) निभा रहे हैं. संजय दत्त (Sanjay Dutt) फिल्म में एक खतरनाक दरोगा की भूमिका निभा रहे हैं. वाणी (Vaani) के किरदार को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. फिल्म का पोस्टर और टीजर सामने आ चुका है जिसे देखने के बाद फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है.