दमोह जिले के पथरिया विधानसभा से विधायक रामबाई सिंह परिहार का एक बार फिर अपने विवादित बयान के चलते चर्चाओं में है। दमोह कलेक्टर को सभी के सामने कई बातें कही जिसके बाद कलेक्टर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। विधायक ने सबके सामने अपशब्द कहे जिसके चलते उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विधायक ने कलेक्टर को कहा कि आंखें फूट गई है क्या? कलेक्टर हो या ढोर…। विधायक ने कलेक्टर को लेकर अपशब्दों का प्रयोग भी किया। कलेक्टर का कहना है कि विधायक ने यह सब कुछ प्लानिंग के साथ किया है और उनके खिलाफ f.i.r. भी करेंगे।

 

 

दरअसल पथरिया विधानसभा के नरसिंहगढ़ में शुक्रवार को जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया जा रहा था। इस दौरान ओर भी अधिकारी मौके पर मौजूद थे। कई महिलाएं अपनी समस्याएं लेकर कलेक्ट्रेट पंहुची, लेकिन विधायक रामबाई को इतना गुस्सा आ गया कि वह महिलाओं को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंच गई और कलेक्टर को चैंबर से बाहर बुलाकर जमकर खरी खोटी सुनाई।

इस दौरान गुस्से में चूर विधायक अपना आपा खो चुकी थी और विधायक ने महिलाओं की समस्याओं को कलेक्टर के सामने रखा। लेकिन उनका यह तरीका ठीक नहीं लगा। विधायक को कलेक्टर से बहस करना महंगा पड़ गया। विधायक ने कलेक्टर को लेकर बेवकूफ और बदतमीज, ढोर जैसे शब्दों का प्रयोग करते हुए कलेक्टर के नियमों का हवाला देकर कार्रवाई करने की बात कही।