Homeदेशविवाह सम्मेलन की बैठक संपन्न, भेंट में दिए गए ये उपहार

विवाह सम्मेलन की बैठक संपन्न, भेंट में दिए गए ये उपहार

रविवार को संत शिरोमणि रविदास मंदिर केंद्रीय कार्यालय निरंजनपुर पर संत रविदास अहिरवार समाज महासंघ की सामूहिक विवाह की तैयारी हेतु बैठक का आयोजन किया गया।

रविवार को संत शिरोमणि रविदास मंदिर केंद्रीय कार्यालय निरंजनपुर पर संत रविदास अहिरवार समाज महासंघ की सामूहिक विवाह की तैयारी हेतु बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य रुप से वर के आवेदन के साथ में रुपए 8000 एवं वधू के आवेदन के साथ रुपए 7000 की राशि समस्त पदाधिकारियों, समाज बंधु एवं समाजसेवियों की सहमति से प्रस्तावित की गई। जिसके सभी उपस्थित समाज जन ने समर्थन किया साथ ही दोनों पक्ष तरफ से 50-50 मेहमान बारात में आमंत्रित किए गए हैं।

एवं 5 -5 बर्तन तथा अन्य उपहार समिति द्वारा भेंट किए जाएंगे। वर वधु की बारात प्रातः 8:00 से विवाह स्थल पर आमंत्रित की गई है जो सत्यापन टेबल पर सत्यापन कराने के पश्चात विवाह मंडप में अपने अपने हवन कुंड स्थल पर उपस्थित होंगे। विवाह संपन्न होने के बाद भोजन प्रसादी ग्रहण करने के बाद ही सभी वर वधु एवं समाज जन निवास हेतु प्रस्थान करेंगे। सभी समाज जनों से विनम्र निवेदन है विवाह समिति द्वारा जो शर्तें तय की गई है वह सभी शर्तों का पालन करना अनिवार्य है धन्यवाद जय भीम जय रविदास।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular