हेलीकॉप्टर से दुल्हनिया लेने पंहुचा दूल्हा, लाखों रुपए खर्च कर ऐसे पुरे किए अरमान

इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा हैं। हर तरफ शादियों का ही माहौल देखने को मिलता है। लेकिन सिर्फ सेलेब्रिटी की ही शादियां चर्चाओं में आती है। लेकिन सुर्खियों में आने के लिए एक व्यक्ति ने कुछ अनोखे तरीके से बारात निकाली है, जो काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है।

इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा हैं। हर तरफ शादियों का ही माहौल देखने को मिलता है। लेकिन सिर्फ सेलेब्रिटी की ही शादियां चर्चाओं में आती है। लेकिन सुर्खियों में आने के लिए एक व्यक्ति ने कुछ अनोखे तरीके से बारात निकाली है, जो काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल, चर्चाओं का बाजार इसलिए भी गर्म है, क्योंकि इस बारात का दूल्हा (Bridegroom) किसी लग्जरी कार (Car) या घोड़ी पर नहीं, बल्कि हेलीकॉप्टर (Helicopter) से अपनी दुल्हन (Bride) लाने निकला।

बता दें दूल्हे ने दुल्हन को लाने के लिए जिले से भोजपुर (Bhojpur) के लिए उड़ान भरी है। साथ ही वह अपनी दुल्हनिया को ले आए है। वहीं गांव में हेलीकॉप्टर पर सवार दूल्हा-दुल्हन को देखने के लिए काफी मात्रा में भीड़ एकत्रित हो गई। वहीं दूल्हे कि बात करें तो वह आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में इंजीनियर (Engineer) के पद पर कार्यरत है।

Also Read – Indore पहुंचे सीएम शिवराज और राज्यपाल, मंच पर आदिवासी नृत्य करते दिखे

बता दें इंजीनियर दूल्हे की कामना कुछ इस तरह थी कि वह हेलीकॉप्टर (Helicopter) से ही अपनी दुल्हन को लेकर आए। हालांकि। परिजनों की सहमति से उन्होंने ये सब किया। उन्होंने 8 लाख रुपये खर्च कर हेलीकॉप्टर की बुकिंग (Booking) कराई। वहीं दूल्हे राजा ने डीएम अमन समीर के यहां इस बात की भी गुहार लगाई और डीएम ने जब दूल्हे के अनुरोध को सुना तो उन्होंने जल्द ही अधिकारियों से जांच कराने के बाद NOC निर्गत कर दिया। इसके बाद दूल्हे राजा का यह खास अरमान पूरा हो सका।