तेलंगाना : भाजपा नेता का पंखे से लटकता मिला शव, आत्महत्या की है आशंका

तेलंगाना के मियापुर थाना क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ज्ञानेंद्र प्रसाद अपने आवास पर मृत अवस्था में पाए गए हैं। तेलंगाना पुलिस को प्रथम दृष्टया ये मामला आत्महत्या का लग रहा है।

तेलंगाना (Telangana) के मियापुर थाना क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ज्ञानेंद्र प्रसाद (Gyanendra Prasad) अपने आवास पर मृत अवस्था में पाए गए हैं। तेलंगाना पुलिस को प्रथम दृष्टया ये मामला आत्महत्या का लग रहा है। हालांकि किसी प्रकार का सुसाइट नोट घटना स्थल से प्राप्त नहीं हुआ है। पुलिस के द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है।

Also Read-शेयर बाजार : पेटीएम के शेयर में दिखी मजबूती, तिमाही नतीजे हैं शानदार

निजी सहायक ने सूचना पुलिस को दी

तेलंगाना के मियापुर थाना क्षेत्र में सेरलिंगमपल्ली निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की राज्य कार्यकारिणी समिति के सदस्य ज्ञानेंद्र प्रसाद के अपने पेंट हाउस में मृत पाए जाने की सुचना उनके निजी सहायक के द्वारा पुलिस को दी गई। जानकारी के अनुसार जब सहायक उन्हें नाश्ता देने उनके कमरे में गया और दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद उनके उक्त निजी सहायक ने कमरे की खिड़की के शीशे तोड़े तो ज्ञानेंद्र प्रसाद को मृत पाया। जिसके बाद उसने पुलिस को सुचना दी। पुलिस ने भाजपा नेता के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

Also Read-आयुर्वेद : अश्वगंधा से शुगर लेवल होगा मंद, कैंसर जैसी घातक बीमारी में भी है फायदेमंद

एक महीने पहले एक दुर्घटना में पैर में फ्रैक्चर हो गया था

भाजपा नेता ज्ञानेंद्र प्रसाद के निजी सहायक ने पुलिस विभाग को जानकारी देते हुए बताया कि एक महीने पहले एक दुर्घटना में ज्ञानेंद्र प्रसाद के पैर में फ्रैक्चर हो गया था, जिसके बाद से वे अक्सर परेशान रहने लगे थे ।