करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अक्सर ही लाइमलाइट में बने रहते हैं। दोनों बिग बॉस 15 में मिले थे और तभी से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे पर बेशुमार प्यार लुटाते नजर आते हैं। टीवी के  पॉपुलर एक्टर करण कुंद्रा आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार उन्हें बर्थडे विश करते नजर आ रहे हैं. करण कुंद्रा के चाहने वाले भी उन्हें बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं देते दिखे हैं.

बीती रात करण कुंद्रा के लिए उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाशने सरप्राइज बर्थडे पार्टी रखी थी, जहां पर यह कपल कैमरा के सामने रोमांटिक होता नजर आया. पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. करण कुंद्रा के बर्थडे बैश में खूब धूम देखने को मिली है. इस पार्टी में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग की, साथ ही करण कुंद्रा ने अपने बर्थडे बैश के लिए खास पांडा वाली जैकेट भी पहनी.

पार्टी में एंट्री करने से पहले करण कुंद्रा ने मीडिया के सामने केक कट किया. केक कटिंग के समय करण कुंद्रा अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश को उनके घर वालों के सामने गालों पर किस करते नजर आए. इस दौरान दोनों के बीच का शानदार केमिस्ट्री नजर आई. सोशल मीडिया पर करण कुंद्रा के बर्थडे बैश की कई इनसाइड फोटोस और वीडियोस खूब वायरल हो रही हैं.

 

 

करण कुंद्रा की स्पेशल बर्थडे पार्टी में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की फैमिली भी नजर आई. बता दें करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश की पहली मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी. बिग बॉस के घर में यह दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे और एक दूसरे के हो गए. सोशल मीडिया पर यह कपल अक्सर कपल गोल सेट करता नजर आता है. यह दोनों हर वक्त एक दूसरे का हाथ थामे मीडिया के सामने रोमांटिक होते कैमरा में कैप्चर हो ही जाते हैं. इस कपल के चाहने वाले इन्हें प्यार से तेजरन कहकर पुकारते हैं.