तैमूर ने बर्थडे पर की ये फरमाइश, अब करीना ऐसे करेगी पूरी

बॉलीवुड की शाही जोड़ी करीना और सैफ अली खान के बेटे तैमूर स्टार किड्स में सबसे कम उम्र के इंटरनेट सेंसेशन हैं। इसी के चलते आए दिन तैमूर की तस्वीरें हो या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है और इन तस्वीरों और वीडियो पर लोगो के जमकर व्यूज भी आते है।

0
taimur

मुंबई : बॉलीवुड की शाही जोड़ी करीना और सैफ अली खान के बेटे तैमूर स्टार किड्स में सबसे कम उम्र के इंटरनेट सेंसेशन हैं। इसी के चलते आए दिन तैमूर की तस्वीरें हो या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है और इन तस्वीरों और वीडियो पर लोगो के जमकर व्यूज भी आते है। करीना कपूर जैसे फैशन और फिटनेस आइकन हैं, वैसे ही तैमूर भी अपनी मां के नक्शे कदम पर चलते हुए नजर आ रहे है। तैमूर सिर्फ 3 साल के है लेकिन वो कुछ न कुछ कमाल दिखाते ही रहते है। इतनी कम उम्र में तैमूर की फैन फॉलोइंग कमाल की है और फैन्स उनसे जुड़ी तकरीबन हर बात जानना चाहते हैं।

बता दें सभी के चहिते तैमूर जल्द ही अपना तीसरा बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। तैमूर इस साल 20 दिसंबर को अपना तीसरा बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे और उन्होंने इस बार के लिए अपने फेवरेट केक की फरमाइश भी बता दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर खान ने एक इवेंट में बताया कि तैमूर ने अपने इस बार के बर्थड के लिए एक सैंटा केक और एक हल्क वाला केक मांगा है। जब करीना से दो केक को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, “आखिरकार वो एक कपूर है।”

खास बात बता दें तैमूर के इस साल के बर्थडे सेलिब्रेशन की प्लानिंग्स भी रिवील हो चुकी हैं और इस बात की जानकारी करीना कपूर ने दी हैं। उन्होंने बताया कि इस बार वो फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन के लिए मुंबई में ही होंगी इसलिए बर्थडे सेलिब्रेशन यहीं पर होगा। इसके अलावा उन्होंने बताया कि बर्थडे सेलिब्रेशन में परिवार के लोगों के अलावा उनके 10-20 दोस्त होंगे और वे सभी एक साथ वक्त बिताने के बारे में सोच रहे हैं। अब देखना ये होगा की तैमूर अपने बर्थडे पर कितने क्यूट लगते हैं।