Homeमनोरंजनबॉलीवुडतापसी पन्नू ने प्रोडक्शन हाउस 'आउटसाइडर्स फिल्म्स' किया लॉन्च, देंगी नए टैलेंट...

तापसी पन्नू ने प्रोडक्शन हाउस ‘आउटसाइडर्स फिल्म्स’ किया लॉन्च, देंगी नए टैलेंट को मौका

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू आए दिन सुर्खियों में बानी रहती हैं। वह अपने शानदार अभिनय से सभी का दिल जीत लेती हैं। बात दें अब वह सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि प्रोड्यूसर भी बन गईं हैं। फिल्मों में काम करने के बाद अब वह नए मोड़ पर आई हैं। उन्होंने नए टैलेंट को इंडस्ट्री में मौका देने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है। तापसी ने सोशल मीडिया के जरिए ये गुड न्यूज़ दी हैं।

https://www.instagram.com/p/CRVSeTyCd_4/

प्रांजल खंढडिया के साथ मिलकर आज उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स लॉन्च किया है। प्रांजल खंढडिया सुपर 30′, ‘पीकू’, ‘सूरमा’ जैसी कई फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं। इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा, पिछले साल जब मुझे इस भारतीय फिल्म उद्योग के सपने में डूबे हुए लगभग एक दशक हो गया था, मुझे कभी नहीं पता था कि मैं न केवल तैरूंगी बल्कि वास्तव में अपने तरीके से तैरना सीखूंगा। किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जिसने कभी एक सार्वजनिक हस्ती बनने का सपना नहीं देखा था, मैं हमेशा उन सभी का आभारी हूं जिन्होंने मुझे और मेरे काम पर इतना प्यार और विश्वास दिया है।

https://www.instagram.com/p/CRVaiM3LKA_/

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी, लूप लपेटा, रश्मि रॉकेट, दोबारा, एक साउथ की फिल्म, शाबाश मिठू संग पर्दे पर नजर आने वाली हैं। इस प्रोडक्शन हाउस के अलावा तापसी के पास वेडिंग प्लानिंग कंपनी और 7 एसेस पुणे नाम की एक बैडमिंटन टीम भी है। तापसी के शानदार अभिनय की लोग जमकर तारीफें कर रही हैं। वहीं फैन्स तापसी की अपकमिंग फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular