Sunil shetty कर रहे बेटी Athiya की शादी की तैयारी, ये है वेडिंग वेन्यू!

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुनील शेट्टी (Sunil shetty) अपनी बेटी की शादी को लेकर काफी व्यस्त नजर आ रहे है। क्योंकि शेट्टी परिवार में शादी है और शादी में किसी तहर की समस्या ना हो, इसको लेकर सुनील शेट्टी (Sunil shetty) काफी सजग है।

मुंबई| इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है जहां हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधे तो वहीं अब खबर आ रही है कि ज़ल्दी ही अथिया (Athiya shetty) और केएल राहुल (Rahul) शादी के बंधन में बंधने वाले है। शादी की तैयारी भी जोर-शोर से की जा रहीं है। केटरर्स से लेकर इंटिरियर, होटल तक कि तैयारी पूरी हो चुकी है। बताया जा रहा है कि शादी में कई बड़े सेलेब्रिटीज़ को इन्वाइट किया जायेगा। कहा जा रहा है कि ये कपल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधेगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस कपल ने शादी के लिए जुहू के फाइव स्टार होटल को बुक किया हैं।

Must Read- Yeshwant Club Election: पम्मी छाबड़ा ने की उम्मीदवारों की घोषणा, टोनी सचदेवा से होगी टक्कर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुनील शेट्टी (Sunil shetty) अपनी बेटी की शादी को लेकर काफी व्यस्त नजर आ रहे है। क्योंकि शेट्टी परिवार में शादी हैं और शादी में किसी तहर की समस्या ना हो, इसको लेकर सुनील शेट्टी (Sunil shetty) काफी सजग है। आपको बता दे एक्टर ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी है। इस शादी में करीबी लोगों के साथ कुछ खास क्रिकेटर्स को भी बुलाया जाएगा। यह शादी दिसंबर होंगी लेकिन अभी शादी की खबरे कंफर्म नहीं है।

जानकारी के अनुसार शादी में कई बातों का ध्यान रखा जाएगा। क्योंकि शेट्टी परिवार में लंबे समय के बाद शादी हैं। जिसके चलते पूरा परिवार खास तैयारियों में लगा हुआ है। एक ओर जहां अथिया शेट्टी अपनी शादी की तैयारियां अपनी पसंद से कर रही है तो, वहीं दूसरी ओर सुनील शेट्टी भी बेटी की शादी में कोई कसर नहीं रखना चाहते है। जल्द ही सुनील शेट्टी अपनी बेटी अथिया की शादी को लेकर घोषणा कर सकते है।