सूर्य गोचर 2022 : इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, होगा धनलाभ मिलेगा प्रमोशन

17 अगस्त को सूर्य कर्क राशि से निकल कर सिंह राशि मे प्रवेश करेंगे। इस दौरान इस राशि के जातकों को कही लाभ होंगे।

ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह का अपना विशेष महत्व है। यह तो हम जानते हैं कि जब भी कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है तो उसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है। कई राशियों पर शुभ प्रभाव पड़ता है तो कई राशियों पर विपरीत प्रभाव पड़ता है। ऐसा ही सूर्य देव के राशि परिवर्तन से इन जातको की किस्मत चमकने वाली है।

आपको बता दें कि सूर्य के राशि परिवर्तन करने से 3 राशियों की किस्मत चमकने वाली है। 17 अगस्त को पुनः सूर्य ग्रह कर्क राशि से निकल कर सिंह राशि मे प्रवेश करेंगे। इस दौरान इन राशि के जातकों की किस्मत सूर्य की तरह चमकने वाली है। सिंह राशि मे सूर्य एक महीने तक विराजमान रहेंगे। इन राशि के जातकों को होगा लाभ।

Must Read- सातवां वेतन आयोग: कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, डीए बढ़ोतरी के साथ इन 4 भत्तों का मिलेगा लाभ

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों को धनलाभ होगा। दरअसल सूर्य देव के गोचर कुंडकी से दूसरे भाव में गोचर करने वाले हैं। इससे आकस्मिक धनलाभ होने के योग है, इसे वाणी और धन का स्थान कहा गया है। इस दौरान जातकों को नई नोकरी मिलने के भी योग है, अटका हुआ धन भी पुनः मिलेगा जिससे आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों सूर्य के गोचर से आय में वृद्धि होगी, नए स्रोत से धन लाभ होगा, आकस्मिक धन लाभ के भी योग है। अगर जातक प्रॉपर्टी में निवेश करते है तो उनके लिए यह समय अच्छा है, व्यापार में जितना अधिक हो पाए उतने लोगो से संबंध बनाना अच्छा है इससे धन लाभ के योग बन रहे है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए भी सूर्य का गोचर शुभ है। सूर्य देव दशम भाव मे गोचर कर रहे हैं और इसे जॉब व कार्यक्षेत्र का भाव कहते है। जातकों को करियर व कारोबार में आशातीत सफलता के योग है। नई जॉब का भी ऑफर मिल सकता है और प्रमोशन के योग भी बन सकते हैं साथ ही कार्यशैली में भी निखार आएगा। व्यापारियों को अच्छा लाभ होगा।