Bigg Boss 15

Bigg Boss 15 : सुपरस्टार सलमान खान की होस्टिंग वाला विवादित रियलिटी ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) को लेकर फैंस काफी उत्सुक हैं। बता दें यह शो कुछ ही घंटों बाद दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए आ रहा है। सोशल मीडिया पर भी इस शो के लिए एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़े: इंडेक्स और अमलतास हॉस्पिटल के डॉक्टर्स का हुआ सम्मान, ये अतिथि रहे उपस्थित

इसी के साथ शो की इस बार काफी अलग हैं और कॉन्सेप्ट में भी काफी बदलाव किए गए हैं। सबसे बड़ा एलिमेंट जो अब तक के बीबी इतिहास में कभी नहीं देखने को मिला वो है जंगल थीम। जी हां, इस बार बिग बॉस में खिलाड़ियों को जंगल में संकटों का सामना करना पड़ेगा।

आपको बता दें शो के ग्रैंड प्रीमियर से पहले सोशल मीडिया पर बिग बॉस के आलीशान घर की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। वहीं फिल्ममेकर ओमंग कुमार और उनकी पत्नी वनीता की टीम ने पूरे घर का सेटअप तैयार किया है और यकीन मानिए बिग बॉस 15 का ये घर इतना खूबसूरत है कि आपको घर के अंदर जाने वाले कंटेस्टेंट्स से जलन महसूस होगी।

शो के पूरे घर में हरियाली नजर आ रही हैं साथ ही इस बार स्विमिंग पूल को तालाब में बदल दिया गया है। वहीं तालाब के ऊपर एक खूबसूरत ब्रिज बनाया गया है। सीजन 15 में एक चीज सबसे अलग देखने को मिलेगी। हम बात कर रहे हैं VishwasunTREE की। जो कि एक स्पीकिंग ट्री है, जिसे लेजेंडरी एक्ट्रेस रेखा ने अपनी आवाज दी है। बता दें VishwasunTREE इस सीजन का सबसे बड़ा हाईलाइट है। ये इस जंगल की खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ाता है।

हमारे फेसबूक पेज को लाइक करे : https://www.facebook.com/GHMSNNews