गुजरात में जैसे-जैसे विधानसभा की तारीखें नजदीक आ रही है। वैसे-वैसे चुनावी प्रचार में भी तेजी देखी जा रही है। सोमवार को दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में एक रोड़ शो किया। इस दौरान उन पर पत्थर फेंके गए साथ में मीडिया कर्मियों को भी पत्थर लगें। जब यह पत्थरबाजी शुरू हुई तो अरविंद केजरीवाल अपनी गाड़ी के अंदर चले गए और जब फिर से उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की गई तो वो दोबारा आकर रोड शो करने लगे।

आप कार्यकर्ताओं और समर्थकों के बीच झड़प

जानकारी के मुताबिक केजरीवाल के काफिल पर एक गली से पत्थर फेंके गए। केजरीवाल अपनी गाड़ी के ऊपर से हाथ हिला रहे थे। तभी अचानक पत्थरबाजी होने लगी. साथ ही पत्थरबाजों और AAP समर्थकों के बीच झड़प भी हो गई।

सूरत में जनसभा को किया संबोधित

इस रोड शो से पहले सूरत के हीरा बाजार में अरविंद केजरीवाल ने एक जनसभा को भी संबोधित किया। वहां अरविंद केजरीवाल ने व्यापारियों को ‘I Love You’ कहकर भाषण शुरू किया। केजरीवाल ने कहा कि मेरी नजर में एक-एक व्यापारी हीरा है। उन्होंने कहा कि किसी को भी सरकार से अपना काम कराने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

Also Read : क्लॉस्ट्रोफोबिक हैं Ajay Devgn, कपिल के शो में किया चौंकाने वाले राज़ का खुलासा

‘व्यापारियों को मिले भारत रत्न’

सूरत के हीरा व्यापारी और रत्न कलाकारों को भारत रत्न से सम्मानित करना चाहिए। कई व्यापारियों से गुजरात के कोने कोने में जाकर मुलाक़ात कर चुका हूं। व्यापारियों ने बताया कि हमारे साथ गुंडागर्दी, धमकाते हैं और पैसा वसूल करते हैं। केजरीवाल ने कहा कि पैसा कमाने के बाद इज्जत चाहिए होती है। आपके पास ऊपर वाले ने विकल्प भेजा है। व्यापारियों के यहां आने के लिए सलाम करता हूं।

लोगों को ये सुविधाएं देंगे केजरीवाल

इसके अलावा सूरत में वादा करते हुए केजरीवाल ने कहा कि व्यापारियों को उनकी जरूरत के हिसाब से लोन देंगे। बाजार की पार्किंग फ्री करेंगे। GST की जटिलता को केंद्र से बात करके ठीक करेंगे. दिल्ली की डोर स्टेप डिलीवरी की तरह गुजरात में सरकारी सुविधाएं देने वाली योजना लागू करेंगे। सरकार काम करने के लिए आपके घर आएगी।