अजय देवगन (Ajay Devgn) बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं। हाल ही में उनकी रिलीज़ हुई फिल्म ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। उनके फैंस को अजय देवगन का बेखौफ अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। इसी बीच ‘द कपिल शर्मा शो’ में अजय ने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें लिफ्ट में जाने से बहुत डर लगता है। इसके बाद फैंस के बीच यह चर्चा का विषय बन गया।

Also Read – Jannat Zubair ने साड़ी पहन बरपाया कहर, दिखाईं कातिलाना अदाएं

‘द कपिल शर्मा शो’ में, अजय ने बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया कि उन्हें लिफ्ट में जाने से डर लगता है, जिस कारण वे अक्सर सीढ़ियों से ही आते-जाते है। अजय ने बताया कि लिफ्ट में उन्हें क्लॉस्ट्रोफोबिक यानी घुटन महसूस होती है। इसलिए वे लिफ्ट में जाने से बचते हैं। कपिल ने उनसे पूछा कि, आपके बारे में सुना है कि आपको बाथरूम में बंद होने से डर लगता है। इस बात पर अजय ने हां बोला और अपने डर का खुलासा किया।

Also Read – स्किन फिट गाउन पहन Mouni Roy ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, शोख अदाओं पर टिकी नजरें

अजय ने एक किस्सा अपने दर्शकों के साथ शेयर किया और बताया कि एक बार वे लिप्ट में थे और लिफ्ट तीसरी या चौथी मंजिल से सीधे बेसमेंट में चली गई थी। वे लोग डेढ़ घंटे से भी ज्यादा समय तक लिफ्ट में फंसे रहें थे। तब से ही उन्हें क्लॉस्ट्रोफोबिक हो गया है। अजय देवगन ने बताया कि इस घटना के बाद से ही उन्होंने लिफ्ट में जाना बंद कर दिया और जितना ज्यादा हो सके वे सीढ़ियों का ही इस्तमाल करते है। अभी भी वह जितना हो सके उतना लिफ्ट को इग्नोर करते है।