Homeदेशतेजी से बढ़ रहा स्मॉलकेस प्लेटफार्म, लाखों यूजर का मिला साथ

तेजी से बढ़ रहा स्मॉलकेस प्लेटफार्म, लाखों यूजर का मिला साथ

बेंगलुरु। भारत के प्रमुख डायरेक्ट इंडेक्सिंग और मॉडल पोर्टफोलियो प्लेटफॉर्म स्मॉलकेस ने आज बताया कि पिछले साल से उसके ट्रॉजैक्शन वॉल्यूम ने 300 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है और प्लेटफॉर्म पर 45 लाख यूजर्स के साथ स्मॉलकेस ट्रांजैक्शन 20000 करोड़ रुपये के माइलस्टोन तक पहुंच गया है।

ALSO READ: लोक और निजी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों से होगी वसूली- नरोत्तम मिश्रा

स्मॉलकेस इंडस्ट्री बिल्डिंग टेक्नोलॉजी और डिजिटल प्लेटफॉर्म में 300 से अधिक व्यवसायों के साथ काम करता है ताकि लोगों को स्मॉलकेस नामक आसान और पारदर्शी प्रोडक्ट्स में निवेश करने में मदद मिल सके। स्मॉलकेस स्टॉक और ईटीएफ के मॉडल पोर्टफोलियो होते हैं जिनका प्रबंधन प्रोफेशनल तरीके से किया जाता है और ये एक खास थीम रणनीति या उद्देश्य के लिए समझदारी से तैयार किए जाते हैं। 175 से अधिक लाइसेंसशुदा रिसर्च और एडवाइजरी फर्म विभिन्न प्रकार और जोखिम के स्मॉलकेस प्रस्तुत करते हैं जिनमें परिसंपत्ति आवंटन फैक्टर आधारित थीम केंद्रित क्षेत्रीय विशेष परिस्थितियों और अधिक सहित अन्य शामिल हैं।

स्मॉलकेस के संस्थापक एवं सीईओ वसंत कामथ ने बताया कि श्हमने स्मॉलकेस को इस सोच के साथ लॉन्च किया कि भारतीयों के निवेश को आसान पारदर्शी और पर्सनलाइज्ड बनाकर मौलिक रूप से बदल दिया जाए। जैसे जैसे भारत में वित्तीय साक्षरता और इक्विटी की पैठ बढ़ती जा रही है स्मॉलकेस लाखों निवेशकों को सशक्त बनाने में सक्षम हुए हैं जिससे उन्हें प्रोफेशनल रूप से प्रबंधित प्रोडक्ट्स की एक विस्तृत रेंज तक पहुंच और अपने पोर्टफोलियो पर नियंत्रण हासिल हुआ है। पिछले 18 महीनों में विकास के प्रमुख संचालकों के लिए स्मॉलकेस को लेकर सुविधाजनक और आनंददायक निवेश अनुभव और तेजी से विकसित होने वाला इकोसिस्टम शामिल है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular