Homeदेशसिद्धू की हुई वापसी, चन्नी सरकार पर उठाए सवाल

सिद्धू की हुई वापसी, चन्नी सरकार पर उठाए सवाल

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस में कई समय से घमासान मचा हुआ है जो अभी भी जारी है। इसी कड़ी में अब नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की वजह से पार्टी में लगातार असमंजस का दौर जारी है। वहीं अब आज सिद्दू ने अपना इस्तीफा वापस ले लिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि पंजाब में जब नया एजी आ जाएगा, वो अपनी जिम्मेदारी फिर संभाल लेंगे।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना इस्तीफा दे दिया था। उस समय पंजाब मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को भी सीएम पद संभाले महज एक हफ्ता ही हुआ था। साथ ही सिद्धू ने विरोध जताते हुए कहा था कि जिन एजी व डीजी को नियुक्त किया गया है, वो बेअदबी मामले में निष्पक्ष कार्रवाई नहीं कर सकते। जिसके बाद से ही सिद्धू चन्नी को हटाने की मांग करने लगे थे लेकिन जब उनकी वो मांग नहीं मानी गई, उन्होंने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया।

ये भी पढ़ें – पीएम मोदी के कार्यक्रम का एमपी के शिवालयों में लाइव प्रसारण, देखें वीडियो

जिसके बाद अब नवजोत सिंह सिद्धू के तेवर नरम पड़ गए है और उन्होंने इस्तीफा तो वापस लिया है। हालांकि अभी भी अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं। सिद्धू फिर से ऑफिस ज्वाइन कर लेंगे, लेकिन जब नए एजी-डीजी आ जाएंगे। इस्तीफा वापस लेते समय सिद्धू ने जोर देते हुए कहा कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार ही ड्रग्स और बेअदबी मामले में जांच करने के लिए बनी थी लेकिन क्योंकि अमरिंदर सिंह ने उस मामले में कुछ नहीं किया, इसलिए उनका इस्तीफा हुआ। सिद्धू की नजरों में सीएम चन्नी पर भी वहीं जिम्मेदारी है और उन्हें वो निभानी चाहिए।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular