एक्शन मोड़ में शिवराज : अधिकारियों से पूछा- होस्टलों का दौरा करते हो या नहीं

कोरोना संक्रमण की तेजी के बीच सूबे के मुखिया शिवराज सिंह एक्शन मोड़ में है। इसके चलते वे न केवल विभिन्न विभागीय अधिकारियों की बैठक लेकर उनके कार्यों का फीडबैक ले रहे है...

भोपाल: कोरोना संक्रमण की तेजी के बीच सूबे के मुखिया शिवराज सिंह एक्शन मोड़ में है। इसके चलते वे न केवल विभिन्न विभागीय अधिकारियों की बैठक लेकर उनके कार्यों का फीडबैक ले रहे है वहीं छात्रावासों की स्थिति सुधारने की दिशा में उन्होंने अधिकारियों पर लगाम कसी है।

मुख्यमंत्री ने अनुसूचित वर्गों के लिए संचालित होने वाले छात्रावासों की स्थिति एक बैठक में अधिकारियों से जानी तथा बैठक में मौजूद अधिकारियों से यह भी पूछा कि वे होस्टलों में दौरे करते है या नहीं। उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी दी है कि होस्टलों की व्यवस्थाएं दुरूस्त नहीं होने की यदि शिकायत मिलती है तो वे उन्हें माफ नहीं करेंगे।

ये भी बोले शिवराज:

जनजातीय कार्य विभाग की समीक्षा करते हुए सीएम ने कहा कि उन्हें शिकायत मिल रही है कि शासन द्वारा संचालित होस्टलों की व्यवस्थाएं दुरूस्त नहीं है और इस कारण यहां रहने वाले विद्यार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसी स्थिति में अधिकारियों को यह चाहिए कि वे होस्टलों के दौरे प्राथमिकता के तौर पर करें। शिवराज ने छात्रावासों के अधीक्षकों से भी कहा कि वे अपने काम के प्रति समर्पित रहे।